Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan: दुनियाभर में डंका बजाने के बाद अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम के लिए तैयार PS 1, यह है रिलीज डेट!

Ponniyin Selvan मणिरत्नम की फिल्म पीएस 1 दुनियाभर में धूम मचा रही है। ब्रह्मास्त्र और विक्रम जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ पीएस 1 इस साल की हाईएस्ट ग्रासिंग फिल्म बन गई है। थिएटर में रिलीज के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2022 12:11 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2022 12:11 PM (IST)
Ponniyin Selvan Star Cast. Photo Credit/ Aishwarya Rai Bachchan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan OTT Release Date and Platform: मणिरत्नम निर्देशित 'पोन्नियिन सेल्वन' दुनियाभर में धूम मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन हो चुके हैं, लेकिन कमाई के मामले में अब भी बाकी फिल्मों से आगे बनी हुई है। 500 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट के साथ ही दमदार कहानी देखने को मिली, जिस वजह से दर्शकों का झुकाव अन्य फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म की ओर ज्यादा रहा। पीएस 1 ने कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

20 अक्टूबर तक इस फिल्म ने 460 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। फिल्म धांसु कलेक्शन तो कर ही रही है, इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस के लिए पीएस 1 से जुड़ी एक और खुशखबरी है।

(Photo Credit: aishwaryaraibachchan_arb Instagram Page)

दुनियाभर में बजा पीएस 1 का डंका

पैन इंडिया फिल्म पीएस 1 की धूम पूरी दुनिया में है। 30 सितंबर से लेकर अभी तक कई फिल्में आई और गईं, लेकिन इन सबके बीच पीएस 1 कमाई के मामले में लगातार आगे ही बढ़ती जा रही है। फिल्म ने सिर्फ ब्रहास्त्र को ही नहीं बल्कि कमल हासन की 'विक्रम' को भी पछाड़ दिया है। 'विक्रम' ने दुनियाभर में 443 करोड़ रुपये कमाए थे, जो कि पीएस 1 से कम है। बता दें कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पीएस 1 ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा, तृषा कृष्नन, विक्रम चियान सहित अन्य कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है।

(Photo Credit: aishwaryaraibachchan_arb Instagram Page)

ओटीटी पर कब आ रही पीएस 1

पीएस 1 तमिल क्लासिक नॉवेल 'पोन्नियिन सेल्वन' पर बेस्ट मूवी है। इस नॉवेल को लिखा था कल्कि कृष्णमूर्ति ने। यह चोल सम्राट की कहानी है, जिसे दो भाग में दिखाया गया है। पीएस 1 का दूसरा पार्टी 2025 तक रिलीज होने की संभावना जताई गई है। अब बात करें इसके ओटीटी रिलीज डेट की, तो यह फिल्म नवंबर 2022 में ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म अमेजन पर रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएस 1 को 4 या 11 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इसे अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Most Awaited Sequels: 'नो एंट्री 2' से लेकर 'द डर्टी पिक्चर 2' तक, वर्षों से है इन फिल्मों के सीक्वल का इंतजार

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गोरी-अर्चना की बहस ने घरवालों की नाक में किया दम, बिग बॉस में कभी नहीं देखी होगी इतनी गंदी लड़ाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.