Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar और मनीष मल्होत्रा में कैसे हुई गहरी दोस्ती? डिजाइनर ने बताया डिनर डेट का किस्सा

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra ) और करण जौहर के बीच बहुत ही गहरी दोस्ती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान डिजाइनर ने बताया कि कैसे उनका ये रिश्ता बना और आज तक ये कैसे कायम है। मनीष और करण पहली बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे जिसे उनके पिता यश जौहर प्रोड्यूस कर रहे थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 06:11 PM (IST)
Hero Image
मनीष मल्होत्रा और करण जौहर के बीच है गहरी दोस्ती

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड गलियारों में करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की दोस्ती के चर्चे हैं। इनकी दोस्ती को तीन दशकों से अधिक समय हो चुका है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में मनीष मल्होत्रा ​​​​ने करण जौहर के साथ अपने 'करीबी' रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि वे कैसे दोस्त बने?

मनीष ने खुलासा किया कि वह करण से पहली बार तब मिले थे जब वह 1993 की फिल्म गुमराह में काम कर रहे थे,जिसे करण के पिता यश जौहर ने प्रोड्यूस किया था।

मनीष मल्होत्रा ने सुनाया किस्सा

मनीष ने वी आर युवा यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “मैं तुम्हें बताऊंगा कि मैं उससे कैसे मिला। श्रीदेवी ने मुझे गुमराह के लिए बुलाया था, जिसे यश जौहर जी ने प्रोड्यूस किया था और सेट पर ही मेरी मुलाकात करण से हुई थी। इसके बाद मैं जब भी मैं सवालों के लिए यश जी को फोन करता था, करण फोन उठाते थे। मैं बस यही कहता था कि क्या मैं यश जी से बात कर सकता हूं?'

यह भी पढ़ें: Manish Malhotra ने डिजाइन की थी Jennifer Lopez की बर्थडे ड्रेस, 40 कारीगरों को लगे 3,490 घंटे

इसके बाद उन्होंने मुझे एक दिन टोक दिया कि तुम मुझे कभी हाय नहीं कहते। मैंने कहा उन्हें सॉरी बोली और हाय करण कहकर यश जी से बात करवाने के लिए कहा। फिर मैं सेट पर उनसे कई बार मिला और एक रात हमने डिनर के लिए बाहर जाने का फैसला किया और खूब सारी बातें कीं। इस तरह हम दोस्त बन गए।”

हमारी पसंद काफी मिलती थी

इसके अलावा जो चीज हमें करीब लाई वो ये कि हमारी पसंद काफी ज्यादा मिलती थी। करण को कपड़े बहुत पसंद हैं और उन्हें मेरा डिजाइनिंग का काम बहुत पसंद था। हम दोनों को ही फिल्मों से बहुत प्यार है।

वहीं एक किस्सा याद करते हुए मनीष ने कहा कि फिल्म डुप्लीकेट बन रही थी। मुझे जूही चावला के लिए कपड़े डिजाइन करने थे और करण बार-बार बीच में दखल दे रहे थे। मैंने उन्हें बोला- 'तुम बार बार दखल क्यों दे रहे हो, तुम प्रोड्यूसर के बेटे हो।'

यह भी पढ़ें: आगे बढ़ी मीना कुमारी की बायोपिक की शूटिंग डेट, Kriti Sanon के साथ फिल्म लेकर आ रहे मनीष मल्होत्रा