Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग के अंदर का नजारा देख फटी रह जाएंगी आंखें, मनीष मल्होत्रा ने दिखाई झलकियां

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग का सेलिब्रेशन काफी धूमधाम से किया जा रहा है। पहले दिन के फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली। अब मनीष मल्होत्रा ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर प्री वेडिंग के अंदर की कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वेन्यू की सजवाट से लेकर दीवारों पर हुई पेंटिंग तक काफी कुछ देखने को मिल रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 02 Mar 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
काफी रॉयल थी प्री-वेडिंग वेन्यू की सजावट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का पहला फंक्शन 1 मार्च को हुआ, जो काफी भव्य आयोजित किया गया था। इसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बनने के लिए देश-विदेश से कई मशहूर हस्तियां जामनगर पहुंचीं।

यह ग्रैंड इवेंट 3 मार्च तक चलने वाला है। अब हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग वेन्यू के अंदर की सजावट की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने होने वाली 'बहू' राधिका पर लुटाया प्यार, प्री-वेडिंग के दूसरे दिन पेस्टल रंग में सजा परिवार

काफी रॉयल थी प्री-वेडिंग वेन्यू की सजावट

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने आज शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। आज दूसरे दिन प्री-वेडिंग फंक्शन की थीम जंगल है। ऐसे में वेन्यू की सजावट और अन्य चीजों का भी काफी ख्याल रखा गया है। मनीष मल्होत्रा ने जो पहली तस्वीर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि वहां पूरी सजावट नीले, गुलाबी और सफेद के साथ-साथ कई अन्य रंग के फूल और डेकोर आइटम का इस्तेमाल किया गया है।

यह तो हम सभी को पता है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का थीम जंगल बेस्ड है। ऐसे में वेडिंग वेन्यू के दीवारों पर खूबसूरत मोर के चित्र बनाए गए हैं।

दूसरी तस्वीर में मोर और तितलियों से सजी हुई हल्के गुलाबी रंग की दीवारें नजर आ रही हैं। दीवार के साथ-साथ एक अन्य तस्वीर में प्री वेडिंग वेन्यू के गेट के हैंडल पर हाथी के चित्र बने हुए दिखाई दे रहे हैं।

जंगल थीम होने की वजह से वेन्यू की दीवारों पर जानवरों की आकृति बनाई गई हैं, जो बेहद ही खूबसूरत हैं।

वहीं, लग्जरी टैंट की दीवारों पर फ्लोरल आर्ट की गई है। इन फोटो को शेयर करते हुए मनीष ने कैप्शन में लिखा, 'नीता अंबानी के मार्गदर्शन में जामनगर में रचनात्मक भारतीय कलात्मकता अपने चरम पर है'।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: अंबानी फैमिली के फंक्शन में आलिया भट्ट ने लूटी महफिल, स्टनिंग लुक में Rihanna से भी दो कदम आगे