Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: टिकट खिड़की पर हनु मैन ने मारी बाजी, हिंदी फिल्मों को भी मिल रही कड़ी टक्कर; पढ़ें अब तक कितना हुआ कलेक्शन

फिल्म हनु मैन में मुख्य भूमिका में है तेजा सज्जा इस साल टिकट खिड़की पर कई अखिल भारतीय (पैन इंडिया) फिल्में अपनी किस्मत आजमाएंगी। तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म हनु मैन ने टिकट खिड़की पर बाजी मारी। फिल्म को शुक्रवार को हिंदी में 2.1 करोड़ तथा तेलुगु में 5.89 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली। उसके बाद फिल्म की कमाई मे लगातार बढ़त देखी गई।

By Smita Srivastava Edited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 16 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
टिकट खिड़की पर हनु मैन ने मारी बाजी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म हनु मैन में मुख्य भूमिका में है तेजा सज्जा इस साल टिकट खिड़की पर कई अखिल भारतीय (पैन इंडिया) फिल्में अपनी किस्मत आजमाएंगी। उनमें से कुछ फिल्मों से बड़े स्तर की हिंदी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है।

इस साल इस टक्कर की शुरुआत दिखी श्रीराम राघवन अभिनीत फिल्म मेरी क्रिसमस और तेलुगु सुपरहीरो फिल्म हनु मैन के बीच। दोनों ही फिल्मों को अलग-अलग भाषाओं में अखिल भारतीय स्तर पर प्रदर्शित किया गया। जिसमें कट्रीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत मेरी क्रिसमस को शुक्रवार को हिंदी में 2.2 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली। उसके बाद थोड़ी बढ़त के बाद शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई 3.1 करोड़ और 3.5 करोड़ रुपये रही।

तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म हनु मैन ने टिकट खिड़की पर बाजी मारी

इस तरह पहले सप्ताहांत में हिंदी में फिल्म ने करीब 8.8 करोड़ रुपये की कमाई की। तमिल और तेलुगु में पहले सप्ताहांत में इस फिल्म की कमाई क्रमशः 88 लाख और पांच लाख रुपये रही। तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म हनु मैन ने टिकट खिड़की पर बाजी मारी। फिल्म को शुक्रवार को हिंदी में 2.1 करोड़ तथा तेलुगु में 5.89 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली। उसके बाद फिल्म की कमाई मे लगातार बढ़त देखी गई।

पहले सप्ताहांत में हनु मैन की कुल वैश्विक कमाई 72.15 करोड़ रुपये रही

शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई क्रमशः हिंदी में 3.9 करोड़ तथा छह करोड़ रुपये रही, वही तेलुगु में क्रमशः 8.41 करोड़ तथा 9.76 करोड़ रुपये रही। रिलीज से पहले गुरुवार को इस फिल्म के तेलुगु संस्करण का पेड प्रीमियर रखा गया था, जिससे 4.15 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। इस तरह से यह फिल्म पहले सप्ताहांत में हिंदी में 12 करोड़ तथा तेलुगु में 28.21 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। पहले सप्ताहांत में हनु मैन की कुल वैश्विक कमाई 72.15 करोड़ रुपये रही।