Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फोटोग्राफर ने जब बिकिनी न पहनने पर Manisha Koirala को लगाई थी डांट, 'मल्लिका जान' ने शेयर किया किस्सा

मई में रिलीज हुई वेब सीरीज हीरामंडी लोगों को काफी पसंद आई थी। इस सीरीज में मनीषा कोइराला के अभिनय की फैंस ने काफी तारीफ की थी। अब एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे बिकिनी न पहनने पर एक बार एक फोटोग्राफर ने उन्हें डांट लगाई थी और कुछ ऐसा बोला था जिसे वह आज भी नहीं भूल पाईं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 08 Jul 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनीषा कोइराला की गिनती बी टाउन की बेस्ट एक्ट्रेस में होती है। इसी साल उन्होंने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' से जबरदस्त वापसी की है। इस सीरीज में उन्होंने 'मल्लिका जान' का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। सीरीज हिट होने के बाद एक्ट्रेस कई इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात कर चुकी हैं।

अब एक बार फिर उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। मनीषा ने बताया है कि कैसे एक फोटोग्राफर ने उन्हें बिकिनी पहनने के लिए कहा था। जब एक्ट्रेस ने उन्हें मना कर दिया, तो फोटोग्राफर ने उनको काफी कुछ सुनाया था।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha Wedding: 'मल्लिकाजान' मनीषा कोइराला ने सोनाक्षी को दिया खास तोहफा, सुर्खियों में छाया ये वीडियो

फोटोग्राफर लेकर आया था टू-पीस बिकिनी

हाल ही में फिल्मफेयर के साथ बात करते हुए 'मल्लिका जान' ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर की। मनीषा कोइराला ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में मुझे तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था।

वहां एक बहुत फेमस फोटोग्राफर था। उनके यहां मैं अपनी मां के साथ गई थी। पहले उस फोटोग्राफर ने मुझसे कहा कि तुम अगली सुपरस्टार हो वगैरह-वगैरह। फिर वह मेरे पास एक टू-पीस बिकिनी लेकर आया और मुझे उसे पहनने के लिए कहा।

एक्ट्रेस ने कर दिया था मना

इसके आगे 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने उससे कहा कि सर, मैं इसे तब पहनती हूं, जब मैं बीच पर जाती हूं या स्विमिंग के लिए जाती हूं। अगर मुझे इस तरह से फिल्मों में जाना है, तो मैं ये नहीं करूंगी। मैं इसे नहीं पहनूंगी। मैंने उनसे कहा कि तुम पूरे कपड़ों में फोटो खींचो, वरना रहने दो। इसके बाद फोटोग्राफर ने उन्हें डांटा था और एक डायलॉग मारा था, जिसे वह आज भी नहीं भूल पाई हैं।

Photo Credit: Manisha Koirala/Instagram

फोटोग्राफर ने मनीषा कोइराला से कहा था कि जो मिट्टी पिघलने से शरमाती हो, उसकी मूर्ति कैसे बनाए। जब एक्ट्रेस बड़ी स्टार बन गई थी, तो वह फोटोग्राफर फिर उनसे मिला था और उस समय उसने बात पलट दी थी यह कहकर की उसे पता था, एक्ट्रेस बड़ी स्टार बनेंगी।

यह भी पढ़ें: मनीषा कोइराला से सोनाली बेंद्रे तक, बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने OTT से शुरू की दूसरी पारी, दिखाया दमदार अवतार