Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeramandi: 28 साल से भंसाली के कॉल का इंतजार कर रही थीं Manisha Koirala, दोबारा काम करने पर कही ये बड़ी बात

हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Bazaar Trailer) के ट्रेलर इवेंट में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम करने पर चुप्पी तोड़ी है। मनीषा ने भंसाली के साथ साल 1996 में फिल्म खामोशी में काम किया था। हीरामंडी में भंसाली के साथ दोबारा काम करने पर मनीषा ने अपने दिल की बात कही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 09 Apr 2024 08:12 PM (IST)
Hero Image
भंसाली संग 28 साल बाद काम करने पर मनीषा कोइराला ने कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Heeramandi Trailer Launch: संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Bazaar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाही महल से शुरू हुई इंकलाब तक की कहानी बयां करती हीरामंडी में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) की अदाकारी भी उम्दा रही।

मनीषा कोइराला 90 दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। हीरामंडी से पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ 1996 में म्यूजिकल ड्रामा खामोशी द म्यूजिकल (Khamoshi The Musical) में काम किया था। इस फिल्म से भंसाली ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। फिल्म फ्लॉप हुई, लेकिन भंसाली के काम को सराहा गया।

28 साल से था मनीषा कोइराला को इंतजार

अपनी फिल्म की पहली हीरोइन के साथ भंसाली 28 साल बाद काम कर रहे हैं। हीरामंडी के ट्रेलर लॉन्च में मनीषा ने करीब तीन दशक के बाद दिग्गज निर्देशक के साथ काम करने पर रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि वह पिछले 28 साल से भंसाली के कॉल का इंतजार कर रही थी।

Manisha Koirala Sanjay Leela Bhansali

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी के ट्रेलर लॉन्च में कहा, "मैंने संजय के कॉल का 28 साल तक इंतजार किया है और यह खुशी की बात है। ऐसे जीनियस के साथ काम करना सम्मान की बात है। बहुत सारी मेहनत, प्यार और मोहब्बत से हमने इसे (हीरामंडी) बनाया है। आशा करते हैं कि आप सभी को ये पसंद आए। हमने ऐसा पहली बार देखा है।"

यह भी पढ़ें- Heeramandi Trailer: जब 'हीरामंडी' से उठी 'इंकलाब जिंदाबाद' की आवाज, संजय लीला भंसाली ने खोला इतिहास का ये चैप्टर

हीरामंडी की कास्ट

गुड़ी पड़वा के मौके पर भंसाली और नेटफ्लिक्स ने मिलकर हीरामंडी का धमाकेदार ट्रेलर (Heeramandi Trailer) रिलीज कर दिया है। प्यार, इंतकाम और आजादी की जंग दिखाती हीरामंडी में सभी कलाकार किरदार में उतरे हुए नजर आए। मनीषा कोइराला के अलावा सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, फरदीन खान, शेखर सुमन, ताहा शाह और अध्ययन सुमन अहम भूमिका में हैं। सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Heeramandi के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे अध्ययन सुमन, शूट से ठीक दो दिन पहले ऐसे मिला था 'जोरावर' का रोल