Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss17 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट Mannara Chopra को देखकर छूटा लोगों का पसीना, इन बोल्ड तस्वीरों ने मचा दिया था गदर

मन्नारा चोपड़ा एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो बीते कुछ समय से मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्होंने फिल्म जिद से बॉलिवुड में कदम रखा था। चोपड़ा खानदान से ताल्लुक रखने वाली मन्नारा चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन भी हैं। Bigg Boss17 में मन्नारा को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

By Shubham SharmaEdited By: Shubham SharmaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss17 में आग लगा रही हैं Mannara Chopra।

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'Bigg Boss' अपने 17वें सीजन के साथ एक बाद फिर ऑन एअर है। हर बार की तरह इस बार के सीजन में भी कई ऐसी कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा बनी हैं, जो अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। इन्हीं में से एक नाम है मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का।

तेलगु फिल्मों में हो गईं सक्रिय

यूं तो मन्नारा चोपड़ा एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो बीते कुछ समय से मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में काम कर रही हैं। चोपड़ा खानदान से ताल्लुक रखने वाली मन्नारा चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन भी हैं। उन्होंने फिल्म जिद से बॉलिवुड में कदम रखा था।

इसके बाद वो तेलगु फिल्मों में सक्रिय हो गईं लेकिन इसके बावजूद हिंदी सिनेमा जगत उनकी अपनी एक अलग फैन फॉलोविंग है, फिल्म जिद में अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से पर्दे पर आग लगाने वाली मन्नारा सुर्खियों में आ गई थी।

अपनी पोस्ट को लेकर बटोरती है सुर्खियां

इसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से अधिक फॉलोवर है। बिग बॉस में आने से पहले भी मन्नारा अपने हॉट पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती थी।

उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा की, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया था,मन्नारा की ये तस्वीरों खूब वायरल हुई थी। चलिए आपको ऐसे ही कुछ वायरल पोस्ट दिखाते हैं।

देंखे ये वायरल तस्वीरें

ये भी पढ़ेंः Ganapath Screening: जैकी श्रॉफ से लेकर अनन्या पांडे तक, 'गणपत' की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स