Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑडिशन पास करने के बावजूद रिजेक्ट हुईं Mannara Chopra, सेट से लौटाया उल्टे पांव, बोलीं- 'मेरा दिल टूट गया था'

Mannara Chopra ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। बिग बॉस सीजन 17 का हिस्सा बनने के बाद से ही मनारा चोपड़ा काफी पॉपुलर हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि एक फेयरनेस क्रीम के ऐड के लिए वह सिलेक्ट हुई थीं लेकिन शूट शुरू होने से पहले ही उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह ऐड से हाथ धो बैठीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 29 Apr 2024 08:10 PM (IST)
Hero Image
रिजेक्शन बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं मनारा चोपड़ा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म जिद से की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख किया और खूब काम किया। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से मिली।

बिग बॉस में आने के बाद से ही मनारा चोपड़ा काफी लाइमलाइट में रहती हैं। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) संग उनकी नजदीकियों से लेकर कंटेस्टेंट्स संग लड़ाई और बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) संग बॉन्डिंग समेत कई चीजों के लिए मनारा ने हेडलाइंस में अपनी जगह बनाई है। 

मनारा चोपड़ा ने एक हालिया इंटरव्यू में अपने पहले रिजेक्शन पर बात की है। मनारा ने बताया कि वह कैसे अपने पहले ऐड से रिजेक्ट हो गई थीं। सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में मनारा ने बताया कि उन्होंने फेयरनेस क्रीम के ऐड के लिए तीन ऑडिशन दिए और तीनों में सिलेक्ट हो गई थीं, लेकिन वह उसका हिस्सा नहीं बन पाईं।

फेयरनेस क्रीम ऐड के लिए सिलेक्ट हो गई थीं मनारा

उन्होंने कहा, ''मैंने विज्ञापन के लिए ऑडिशन दिया। मैंने एक राउंड ऑडिशन दिया और मुझे शॉर्टलिस्ट कर लिया गया। मुझे दूसरे राउंड के लिए दोबारा बुलाया गया। फिर मुझे आगे शॉर्टलिस्ट किया गया। फिर उन्होंने आखिरी चीज देखने के लिए शूटिंग से एक दिन पहले मुझे फोन किया। आखिरी लड़कियां बचती हैं ना, उनका सिलेक्शन करना होता है। अनहोनी करने के लिए मुझे उसके लिए बुलाया और मैं फिर से चुन ली गई। तीन राउंड के बाद मुझे सेट पर जाना था।

यह भी पढ़ें- मनारा चोपड़ा की पार्टी में Priyanka Chopra ने पति निक जोनस के लिए किया ऐसा डांस, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

सिर्फ इसलिए रिजक्ट हुईं मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा ने बताया कि क्यों सेट पर जाने के बाद उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा, "रात भर मेरे माथे पर दाने और मुंहासे हो गए। सुबह 4 बजे तक जब मैं मड आइलैंड पहुंची। माथा पिंपल्स से भरा हुआ था। उन्होंने (प्रोडक्शन टीम) कुछ कट लाइट यूज करने की कोशिश की, लेकिन उससे भी बात नहीं बनी। मुझे सेट से वापस भेज दिया गया। उस वक्त मेरा दिल टूट गया था।"

रिजेक्शन के बाद खूब रोईं मनारा

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "वह मेरी जिंदगी का सबसे पहला रिजेक्शन था। कई लोग कहते हैं कि वह फेयरनेस वाले ऐड नहीं करना चाहते हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं वाकई यह करना चाहती थी। मुझे याद है कि जब मैं घर गई तो मैं सिर्फ रो रही थी। मैं रो रही थी कि मुझे सिर्फ इन पिंपल्स के लिए रिजेक्ट कर दिया गया।"

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra: बिग बॉस के इस खास शख्स ने बनाया मनारा चोपड़ा का बर्थडे स्पेशल, सातवें आसमान पर पहुंचीं एक्ट्रेस