Move to Jagran APP

The Family Man 3 और फर्जी 2 के क्रॉसओवर पर मनोज बाजपेयी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-अगर मैं बोला तो करना पड़ेगा भुगतान

मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन 3 काफी समय से चर्चा में है। इस सीरीज के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं जो सुपरहिट साबित हुए थे। वहीं अब निर्माता तीसरा पार्ट जल्द लेकर आ रहे हैं जिसकी जानकारी बीते दिनों साझा की थी। अब अभिनेता मनोज ने शाहिद कपूर की फर्जी 2 के क्रॉसओवर पर खुलकर बातचीत की हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 21 May 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
Manoj Bajpayee The Family Man 3 (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री के वो अभिनेता हैं जो फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में अपने अभिनय की छाप छोड़ते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली वेब सीरीज द फैमिली मैन फ्रेंचाइजी तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं, जिसका फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

इस सीरीज के दोनों ही पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। अब हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में द फैमिली मैन 3 और अभिनेता शाहिद कपूर-स्टारर फर्जी 2 के क्रॉसओवर पर खुलकर बातचीत की हैं।

यह भी पढ़ें- Manoj Bajpayee को 25 सालों से राजनीति में शामिल होने के मिल रहे ऑफर, क्या नेतागिरी में हाथ आजमाएंगे 'भैया जी'?

द फैमिली मैन 3 और फर्जी 2 पर बोले मनोज

मनोज बाजपेयी ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में क्रॉसओवर के बारे में बात करते हुए कहा, "अमेरिकी कॉन्ट्रैक्ट इतना सख्त है, अगर मैं कुछ कहता हूं, तो मुझे कुछ राशि वापस करनी होगी जो मुझे नहीं मिल रही है। इसलिए मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन बहुत मजा आने वाला है।

द फैमिली मैन 3 का एक शेड्यूल शूटिंग हुई पूरी

एक्टर ने सीजन की शूटिंग को लेकर भी खुलासा किया उन्होंने कहा, “मुझे बहुत मजा आ रहा है। अभी शूटिंग चल रही है। एक शेड्यूल खत्म किया है हमने। रात को डेढ़ बजे जा के सोया हूं मैं... मैं फैमिली मैन की ही शूटिंग कर रहा था।

कब रिलीज होगी द फैमिली मैन 3

राज और डीके की ओर से बनाई गई सीरीज में मनोज वाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है। जो एक मिडिल क्लास व्यक्ति है, जो नेशनल जांच एजेंसी के एक काल्पनिक प्रभाग थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (टीएएससी) के लिए एक खुफिया अधिकारी के रूप में दोहरी जिंदगी जीता है। इस वेब सीरीज को सुमन कुमार और राज और डीके ने लिखा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरा सीजन प्रियामणि (सुचित्रा तिवारी), शारिब हाशमी (जेके तलपड़े), अश्लेषा ठाकुर (धृति तिवारी), वेदांत सिन्हा (अथर्व तिवारी) सहित कई मूल कलाकारों को वापस लाएगा। खबरों के मुताबिक सीजन 3 साल 2025 में रिलीज होगा। 

यह भी पढ़ें- Manoj Bajpayee को एक दिन में मिले 3 रिजेक्शन, दो बार सेट से हुए आउट, बोले- 'देखा मेरा रोल कोई...'