Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee ने बॉलीवुड में तय किया 30 साल सफर, विदेश में मना जश्न, Allu Arjun संग आए नजर

हिंदी सिनेमा के मंजे हुए कलाकारों के सूची में मनोज बाजपेयी का नाम हमेशा टॉप पर शामिल रहता है। फिल्म बैंडिट क्वीन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले मनोज ने हिंदी सिनेमा में 30 साल का शानदार सफर तय कर लिया है। इस खास मौके का जश्न विदेशी सरजमीं पर मना। इस दौरान उनके साथ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी नजर आए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 24 Feb 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
फिल्म इंडस्ट्री में मनोज बाजपेयी के 30 साल पूरे (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के वो अभिनेता हैं, जो फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ने के लिए जाने जाते हैं। अपने एक्टिंग करियर के दौरान उन्होंने शूल और द फैमिली मैन जैसी वेब सीरीज और कई मूवीज के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

हिंदी सिनेमा जगत में मनोज बाजपेयी ने बतौर कलाकार 30 साल का शानदार सफर पूरा कर लिया है, जिसका जश्न विदेशी धरती बर्लिन में मना है। इसके अलावा एक्टर के साथ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ भी दिखे हैं।

बर्लिन में मनोज बाजपेयी के 30 साल का सफर का जश्न

मौजूदा समय में मनोज बाजपेयी जर्मनी की राजधानी बर्लिन में मौजूद हैं। यहां आयोजित 74वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म द फैबल का प्रीमियर रखा गया। ई टाइम्स की खबर के अनुसार इस दौरान बर्लिन में मौजूद भारतीय दूतावास के टैगोर सेंटर में मनोज के 30 साल के फिल्मी करियर को सेलिब्रेट किया गया।

इस खास उपलब्धि के लिए अभिनेता के लिए विशेष इवेंट आयोजित हुआ। मनोज बाजपेयी ने इस अवसर पर कहा है- 30 साल का लंबा सफर बिना फैंस के प्यार और सपोर्ट के संभव नहीं था। ये यात्रा मेरे लिए बेहद खास और अहम रही है।

बर्लिन में मेरी फिल्म द फैबल के प्रीमियर और इस कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए भारतीय दूतावास के सदस्यों को मेरी तरफ से शुक्रिया। मालूम हो कि 30 साल पहले डायरेक्टर शेखर कपूर की फिल्म बैंडिट क्वीन के जरिए मनोज बाजपेयी ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था।

पुष्पा के साथ दिखे मनोज बाजपेयी

साउथ सिनेमा के पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन भी हाल ही में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 का हिस्सा बने हैं। इस दौरान मनोज बाजपेयी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट कुछ तस्वीरों को शेयर किया है,

जिनमें उनके साथ अल्लू अर्जुन नजर आए हैं। इन दोनों कलाकारों को एक साथ देख फैंस इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan ने 'आरक्षण' का किस्सा किया शेयर, बताया- मनोज बाजपेयी नहीं थे उनके अभिनय से आश्वस्त