Move to Jagran APP

Oscar 2023 की हलचल के बीच राजामौली ने गुलमोहर टीम को दीं शुभकामनाएं, मनोज बाजपेयी बोले- घर लाएं ऑस्कर

Rajamouli Wishes Gulmohar Team गुलमोहर एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें शर्मिला टैगोर मनोज बाजपेयी और सिमरन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। राजामौली के अलावा प्रभास ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 02 Mar 2023 08:48 PM (IST)
Hero Image
Manoj Bajpayee Demands Oscar Award For Naatu Naatu. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगु सिनेमा के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों ऑस्कर अवॉर्ड्स समारोह को लेकर बिजी हैं, जो 12 मार्च को अमेरिका में होने वाले हैं। राजामौली की फिल्म आरआरआर का नाटू नाटू गाना बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेटेड है। इसके अलावा भी फिल्म को काफी अवॉर्ड्स मिल रहे हैं। राजामौली अवॉर्ड फंक्शंस के लिए राम चरन और एमएम कीरावानी के साथ अमेरिका में हैं।

इतनी मसरूफियत के बावजूद राजामौली ने गुलमोहर की टीम के लिए शुभकामना संदेश भेजा है, जिसका वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया है। इस वीडियो में राजामौली कह रहे हैं, मनोज बाजपेयी हमेशा की तरह टॉप फॉर्म में हैं। शर्मिला टैगोर कई साल बाद वापस आयी हैं। इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार है। 

मनोज ने बदले में मांगा ऑस्कर

राजामौली की शुभकामनाओं के जवाब में मनोज बाजपेयी ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- राजामौली गारू बहुत धन्यवाद। ऑस्कर के लिए आपको बहुत शुभकामनाएं। इसे घर लेकर आइए। 

यह भी पढ़ें: Sharmila Tagore को सामने देख जब सिमरन की हो गयी थी बोलती बंद, 'गुलमोहर' में निभा रहीं बहू का किरदार

वहीं, प्रभास ने भी ट्रेलर शेयर करके टीम को बधाई और शुभकामनाएं दीं। मनोज ने प्रभास का शुक्रिया भी अदा किया। गुलमोहर 3 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा रही है। फिल्म के जरिए शर्मिला टैगोर 12 साल बाद पर्दे पर लौट रही हैं। मनोज बाजपेयी उनके बेटे के किरदार में हैं।

बत्रा परिवार की कहानी है गुलमोहर

हिंदी और साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस सिमरन मनोज बाजपेयी की पत्नी के किरदार में दिखेंगी। राहुल चित्तेला निर्देशित फिल्म में अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

गुलमोहर की कहानी के केंद्र में बत्रा  परिवार है। शर्मिला टैगोर इस परिवार की मुखिया कुसुम बत्रा के किरदार में हैं, जो अपना घर बेचकर कहीं और शिफ्ट होना चाहती हैं। उनके इस फैसले से परिवार में सभी को दिक्कत होती है। सभी की अपनी-अपनी समस्याएं होती हैं। कुछ यह फैसला रास नहीं आता। मनोज के किरदार का नाम अरुण बत्रा है। सूरज शर्मा मनोज के बेटे के किरदार में हैं। 

यह भी पढ़ें: New Movies on OTT in March 2023- गुलमोहर, अलोन से ब्लैक एडम तक... मार्च में ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में