Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhaiyya Ji Ticket Offer: अब होगा 'भैया जी' का जलवा, टिकट पर आया ऐसा ऑफर, खुश हो जाएंगे मनोज बाजपेयी के फैंस

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji) हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म के ट्रेलर और एक्टर की परफॉर्मेंस को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि रिलीज के बाद कमाई करने के लिए भैया जी को थोड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस बीच मेकर्स फिल्म की टिकट पर जबरदस्त ऑफर लेकर आए हैं जो एक्टर के फैंस को खुश कर देने वाला है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 29 May 2024 12:36 PM (IST)
Hero Image
'भैया जी' की टिकट पर आया ऐसा ऑफर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी इन दिनों थिएटर्स में अपनी किस्मत आजमा रही है। ये एक्टर के करियर की 100वीं फिल्म है, लेकिन बिजनेस के मामले में भैया जी की हालत खास अच्छी नहीं है, जबकि फिल्म का बजट भी कम है। इस बीच अब भैया जी के मेकर्स ऐसा ऑफर लेकर आए है, जो मनोज बाजपेयी के फैंस के चेहरे पर खुशी ला देगा।

भैया जी के लिए मनोज बाजपेयी ने खूब मेहनत की है। यहां तक पैर में चोट लगने के बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी थी। यहां तक कि उन्होंने फिल्म पर अपना पैसा भी लगाया है।

यह भी पढ़ें- Bhaiyya Ji Box Office Day 5: कछुए की चाल से आगे बढ़ने को मजबूर हुए 'भैया जी', मंगलवार को छापे केवल इतने नोट

भैया जी का होगा जलवा

भैया जी के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। मनोज बाजपेयी की दमदार अदाकारी एक बार फिर अपना कमाल कर गई थी, लेकिन रिलीज के बाद बिजनेस की रफ्तार धीमी है। हालांकि, भैया जी की टिकट पर आया लेटेस्ट ऑफर फिल्म की कमाई को जरूर आगे बढ़ाएगा।

क्या है भैया जी का ऑफर ?

मनोज बाजपेयी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर भैया जी को लेकर अपडेट शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने फिल्म के लेटेस्ट ऑफर की जानकारी दी। भैया जी को लेकर बाय वन गेट वन ऑफर दिया गया है यानी फिल्म की एक टिकट खरीदने पर एक टिकट मुफ्त मिलेगी। भैया जी को लेकर आया ये ऑफर सिर्फ दो दिन 29 और 30 मई तक के लिए वैध है। ऑफर का फायदा उठाने के लिए बुकिंग के वक्त BHAIYYAJI कोड का इस्तेमाल करना है। 

यह भी पढ़ें: Bhaiyya Ji Box Office Day 4: कॉम्पटीशन के बीच 'भैया जी' ने कर डाला इतना कारोबार, जानें सोमवार को फिल्म ने कितना दम

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

भैया जी की स्टार कास्ट

भैया जी का डायरेक्शन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी अहम किरदारों में शामिल है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स में विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी (मनोज बाजपेयी की पत्नी) और विक्रम खाखर का नाम शामिल है। भैया जी कुछ दिनों पहले 24 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई है।