Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee: अपनी ही फिल्मों का बजट बढ़ा देते हैं मनोज बाजपेयी, बोले- लोग मुझे बुरा निर्माता कहते हैं

मनोज कहते हैं कि मुझे लगता है कि मैं बुरा निर्माता हूं। मेरे पार्टनर्स जिस चीज को ना कहते हैं मैं आगे आकर फिर उनको राजी करता हूं कि फलां चीज निर्देशक को देनी होगी क्योंकि वह सीन की जरुरत है। यह मैं समझ सकता हूं क्योंकि मैं पहले एक्टर हूं। लेकिन इसकी वजह से मैं फिल्म का बजट बढ़ा दे रहा हूं।

By Priyanka singhEdited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 27 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
मनोज वाजपेयी बोले मैं पहले एक्टर हूं, लेकिन इसकी वजह से मैं फिल्म का बजट बढ़ा दे रहा हूं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक कहावत है कि जिसका काम उसी को साजे यानी जो व्यक्ति जिस काम में निपुण होता है, वही उसे अच्छी तरह कर सकता है। दूसरा काम करने के चक्कर में दिक्कत हो सकती है। वैसे फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जो अभिनय के साथ निर्माण और निर्देशन भी करते हैं।

वहीं बात करें अगर अभिनेता मनोज बाजपेयी की, तो वह भी निर्माता हैं। बतौर निर्माता उनकी आगामी फिल्म भैया जी की शूटिंग जारी है। इस बारे में एक साक्षात्कार के दौरान मनोज ने बताया कि कैसे उनकी वजह से इस फिल्म का बजट बढ़ गया है।

फिल्म का बजट बढ़ा दे रहा हूं- मनोज

मनोज कहते हैं कि मुझे लगता है कि मैं बुरा निर्माता हूं। मेरे पार्टनर्स जिस चीज को ना कहते हैं, मैं आगे आकर फिर उनको राजी करता हूं कि फलां चीज निर्देशक को देनी होगी, क्योंकि वह सीन की जरुरत है। यह मैं समझ सकता हूं, क्योंकि मैं पहले एक्टर हूं। लेकिन इसकी वजह से मैं फिल्म का बजट बढ़ा दे रहा हूं।

यह भी पढ़ें- आतिफ असलम को बीच में रोकना पड़ा अपना लाइव कॉन्सर्ट, पैसों को लेकर सिंगर ने फैन को लगाई डांट

मनोज वाजपेयी ने कही ये बात

कुछ समय पहले मनोज ने हॉलीवुड में भी काम करने की इच्छा जताई थी। वहां काम करने को लेकर खुद की कल्पना मनोज कैसे करते हैं? इस पर वह कहते हैं कि मैं इस इंडस्ट्री से बाहर निकलकर बिल्कुल अलग लोगों के बीच काम करना चाहूंगा, जहां कोई मुझे कोई नहीं जानता हो। मैं इसी तरह के चुनौतीपूर्ण मौके की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे अगर कोई नहीं पहचानता हैं, तो मुझे उससे परेशानी नहीं होती है। वहीं मैंने कई एक्टर्स को देखा है, जो अलग नाम से बुलाए जाने पर बुरा मान जाते हैं। मुझे तो कई नामों से बुलाया जाता है, जैसे कोई कहता है कि आशुतोष जी कैसे हो या मनोज तिवारी जी कैसे हो। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं होती है।