Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Joram: मनोज बायपेयी की 'जोरम' की रिलीज डेट का हुआ एलान, Katrina Kaif की इस मूवी से होगी भिड़ंत

Joram Release Date बॉलीवुड के दमदार कलाकार मनोज बाजपेयी लंबे समय से अपनी फिल्म जोरम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाने वाली जोरम अब बडे़ पर्दे पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। बुधवार की मनोज की जोरम की रिलीज डेट का एलान हो गया है और इस मूवी का बॉक्स ऑफिस क्लैश कटरीना कैफ की मूवी से होगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 08 Nov 2023 12:03 PM (IST)
Hero Image
जोरम की रिलीज डेट आई सामने (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Manoj Bajpayee Joram Release Date: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मनोज बाजपेयी का नाम जरूर शामिल होगा। अपने कमाल के अभिनय के जरिए मनोज किसी भी फिल्म को हिट कराने का माद्दा रखते हैं। लंबे समय से फिल्म 'जोरम' को लेकर मनोज लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं।

तमाम इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हर किसी को प्रभावित करने वाली 'जोरम' की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर 'जोरम' का क्लैश बी टाउन सुपरस्टार कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इस अपकमिंग मूवी से होना वाला है।

'जोरम' की रिलीज डेट की हुई घोषणा

मनोज बाजपेयी का नाम 'जोरम' को लेकर बीते सालों से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मूवी को रिलीज से पहले कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है, जहां 'जोरम' को क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच बुधवार को 'जोरम' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

मनोज बाजपेयी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आज एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में मनोज ने 'जोरम' का एक मोशन वीडियो शेयर किया और फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी पेश की है, जिसके चलते एक्टर की 'जोरम' 8 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

बता दें कि जिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में 'जोरम' ने वाहवाही लूटी है, उनमें बुसान फिल्म फेस्टिवल, सिडनी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, डरबन फिल्म फेस्टिवल और एडिनबर्ग फिल्म समारोह जैसे कई मेगा इवेंट के नाम शामिल हैं, जहां जोरम का प्रीमियर रखा गया।

कटरीना कैफ की इस मूवी से 'जोरम' का भिड़ंत

मनोज बाजपेयी की 'जोरम' की रिलीज डेट की साथ आने वाले दिसंबर में एक और बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा।8 दिसंबर को 'जोरम' के अलावा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक कटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की आने वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में देखना अब ये दिलचस्प रहेगा की बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों में से कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee: हैक हुआ मनोज बाजपेयी का सोशल मीडिया, एक्टर के अकाउंट से पोस्ट किया गया यह कंटेंट!