Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee New Film: लखनऊ से होगा मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म का 'श्रीगणेश', बंदा के बाद बने 'भैया जी'

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी आने वाली फिल्म का एलान कर दिया है जिसका नाम है भैया जी। एक्टर भैया जी की शूटिंग के लिए पूरे तरह से तैयार है। इस फिल्म की शूटिंग 19 तारीख यानी गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर शहर लखनऊ से शुरू करेंगे। एक्टर भैया जी के अलावा देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित फिल्म जोरम में नजर आएंगे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 11 Sep 2023 05:55 PM (IST)
Hero Image
Manoj Bajpayee New Film Bhaiya Ji Film

 नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Bajpayee New Film Bhaiyya Ji: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हाल ही में ओटीटी फिल्म 'एक ही बंदा काफी है' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया और मनोज बाजपेयी के अभिनय के लिए उन्हें खूब तारीफ भी मिली। इस बीच अब एक्टर ने अपनी नई फिल्म का एलान भी किया है, जिसका नाम है "भैया जी"।

'भैया जी' में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिल्म के डायरेक्टर के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें, मनोज बाजपेयी की फिल्म 'एक ही बंदा काफी है' का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की द्वारा किया गया था, दीपक किंगरानी द्वारा लिखित और विनोद भानुशाली के प्रोडक्शन वेंचर द्वारा निर्मित था। अब एक बार फिर ये जोड़ी नजर आने वाली है। एक्टर 'भैया जी' की शूटिंग के लिए पूरे तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ें-  Bollywood News: 170 करोड़ नेटवर्थ की खबरों पर Manoj Bajpayee ने तोड़ी चुप्पी, बता दी असलियत!

गणेश चतुर्थी पर शुरू होगी शूटिंग

'भैया जी' की शूटिंग एक्टर गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर शहर लखनऊ से शुरू करेंगे। इस प्रोजेक्ट के साथ, मनोज बाजपेयी प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाएंगे। इस के निर्माताओं  का कहना है कि फिल्म भैया जी एक परिवार के लिए खड़े होने और अपने परिवार के प्रति किए गए गलत कामों का बदला लेने जैसी भावनाओं पर बनेगी।

फिल्म भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और एसएसओ प्रोडक्शन एलएलपी, ऑरेगा स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत है। भैया जी का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया जाएगा।

एक्टर की आने वाली फिल्में

एक्टर 'भैया जी' के अलावा देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित फिल्म जोरम में नजर आएंगे। ये फिल्म एक अलग कॉन्सेप्ट की फिल्म है। इसके अलावा वह कनु बहल द्वारा निर्देशित फिल्म डिस्पैच का भी हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें- Silence 2 The Night Owl Murders: मनोज बाजपेयी ने किया सस्पेंस थ्रिलर का एलान, नये केस में जुटे एसीपी अविनाश