Move to Jagran APP

वायरल हो रहा Manoj Bajpayee का 33 साल पुराना वीडियो, फैंस बोले- 'ये शानदार है'

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3) अनाउंसमेंट के बाद से सुर्खियों में है। फिल्म की शूटिंग नागालैंड में शुरू हो चुकी है। एक्टर ने फिल्मी करियर शुरू करने से पहले थिएटर से शुरुआत की थी। अब हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मनोज बाजपेयी को पहचानना मुश्किल है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 22 Oct 2024 06:25 PM (IST)
Hero Image
मनोज बाजपेयी का पुरानी वीडियो हुआ वायरल
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कई ऐसी चीजें वायरल होती रहती हैं जो आपको अपने पुराने दिनों की याद दिला देती हैं। हाल ही में मनोज बाजपेयी का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनके थिएटर के दिनों की यादें ताजा कर रहा है।

वायरल हो रहा मनोज बाजपेयी का पुराना वीडियो

ये 33 साल पुराना वीडियो है जिसे नाटकीय कहानी श्रृंखला सुनो रे किस्सा (1991) से लिया गया है। इस क्लिप में पीयूष मिश्रा, पूर्णिमा खड़गा और दिव्या सेठ शाह सहित कई शानदार कलाकार नजर आ रहे हैं। प्रसार भारती अभिलेखागार द्वारा प्रस्तुत यह शो 25 साल पुराना है, जो इन टैलेंटेड आर्टिस्ट के विकास पर प्रकाश डालता है।

यह भी पढ़ें: अपना पहला नेशनल अवॉर्ड लेने रिक्शे में गए थे Manoj Bajpayee, कहा- आज भी बीवी मुझसे सब्जियां मंगाती है

फैंस ने कमेंट्स में जताई खुशी

इस क्लिप में एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वो था मनोज बाजपेयी का ट्रांसफॉर्मेशन। फैंस ने अभिनेता की थिएटर से बॉलीवुड तक की जर्नी की खूब तारीफ की और कमेंट्स की बाढ़ ही आ गई। एक फैन ने कहा, "यार, ये लोग बहुत आगे आ गए हैं... उन्होंने जो काम किया है उसके लिए वे सम्मान के पात्र हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Prasar Bharati Archives (@pbarchives)

एक अन्य ने लिखा, "यह शानदार था! मुझे अभी भी यह बचपन से याद है," एक तीसरे ने कमेंट किया, "सबसे अच्छी बात ये है कि सबने पहले से ही साथ में काम किया है... कम उम्र से ही सारे एक दूसरे को जानता है।"

जीत चुके हैं नेशनल अवॉर्ड

फिल्म इंडस्ट्री में मनोज बाजपेयी की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी, जहां उन्होंने अपने कौशल को निखारा और अपनी अभिनय क्षमता की नींव रखी। इन वर्षों में,वह बॉलीवुड में एक घरेलू नाम बन गए जिसने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता। एक्टर को हाल ही में उनकी फिल्म गुलमोहर के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला। एक्टर ने अवॉर्ड पाकर खुशी जताई थी।

उन्होंने कहा था, 'अच्छा महसूस कर रहा हूं। क्योंकि नैशनल अवॉर्ड जैसी जगह पर आकर, एक ऐसी छोटी सी फिल्म जिस तरह से अपनी उपस्थिति दर्ज कराती है तो ये अपने आपमें बहुत बड़ी बात है हमारे लिए।'

एक्टर बहुत जल्द अपनी पॉपुलर वेब सीरीज फैमिली मैन 3 में नजर आएंगे। इसमें वो एक बार फिर से श्रीकांत के रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee से Family Man 3 में पंगे लेती नजर आएगी ये एक्ट्रेस, निभाएंगी विलेन का किरदार