Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी में कौन है सबसे टैलेंटेड एक्टर? 'भैया जी' के जवाब से फैंस हुए इंप्रेस

Manoj Bajpayee हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में गिने जाते हैं। वह पिछले तीन दशक से इंडस्ट्री पर अपने अभिनय का जादू चला रहे हैं। हाल ही में अभिनेता की तुलना पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) समेत कुछ सितारों से हुई जिसमें कुछ जूनियर स्टार्स भी मौजूद थे। इस पर मनोज बाजपेयी ने रिएक्शन दिया है। उनके जवाब से फैंस गदगद हो गये हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jul 2024 06:02 PM (IST)
Hero Image
पंकज त्रिपाठी से तुलना पर मनोज बाजपेयी ने दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बैंडिट क्वीन' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले मनोज बाजपेयी ने (Manoj Bajpayee) ने 30 साल के करियर में अपनी हर परफॉर्मेंस से दर्शकों की वाहवाही लूटी है। 'सत्या' से लेकर 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' तक, मनोज ने अपनी परफॉर्मेंस से खुद को बेहतरीन कलाकारों की लिस्ट में शामिल किया है। हाल ही में, उन्होंने अपनी तुलना दूसरे कलाकारों से किये जाने पर रिएक्शन दिया है।

जब भी बात बेहतरीन कलाकारों की आती है तो मनोज बाजपेयी के अलावा लिस्ट में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का नाम जरूर आता है। इसके अलावा कई और सितारे भी हैं, जिन्होंने स्टारडम का स्वाद न चखा हो, लेकिन वह उम्दा कलाकारों में गिने जाते हैं। उन सितारों के साथ मनोज बाजपेयी की तुलना हुई।

मनोज बाजपेयी की स्टार्स से तुलना

हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक कोलाज फोटो शेयर किया गया है, जिसमें मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, राजपाल यादव, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु, स्पर्श श्रीवास्तव, जीतेंद्र कुमार की फोटोज हैं। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में पूछा गया है, "इनमें कौन सबसे ज्यादा टैलेंटेड एक्टर है?"

यह भी पढ़ें- दिन के इस पहर किसी से बात नहीं करते Manoj Bajpayee, कहा- 'मैं जिद्दी आदमी हूं, मेरा समय बंटा हुआ है'

तुलना पर बोले मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने इस वायरल हो रहे पोस्ट पर अपना रिएक्शन देकर फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने एक्स पर इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए लिखा, "सर-मैडम, मैं तो बहुत ही कमतर हूं। ये सब बहुत होनहार हैं। मैं सिर्फ सीख रहा हूं।"

— manoj bajpayee (@BajpayeeManoj) July 25, 2024

मनोज बाजपेयी के जवाब से खुश हुए फैंस

मनोज बाजपेयी की इस बात ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया। एक यूजर ने कहा, "आप कितने प्यारे फैमिली मैन हैं।" एक फैन ने कहा, "सर आप बेस्ट हैं। फैमिली मैन 3 के लिए बेसब्री से इंतजार है।" एक यूजर ने सभी सितारों को बेहतरीन बताया। एक और ने लिखा, "यही तो आपकी विनम्रता है।" एक ने कहा, "पंकज सर और मनोज जी बेस्ट हैं। शूल आज भी याद है।" इसी तरह लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

मनोज बाजपेयी का वर्क फ्रंट

बात करें मनोज बाजपेयी के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 3' में नजर आएंगे। अभी इस सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है। उन्हें आखिरी बार 'भैया जी' में देखा गया था जो उनकी 100वीं फिल्म है।

यह भी पढ़ें- Bhaiyya Ji On OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर भौकाल मचाने आ रहे 'भैया जी', जानिए- कब और कहां होगी रिलीज