Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee के मुंह से खुद की तारीफ सुन विवियन रिचर्ड्स ने दिया था ये रिएक्शन, सुनकर अभिनेता के उड़ गये थे होश

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) स्टारर फिल्म भैया जी को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं और उनके फैंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से जुड़ा किस्सा शेयर किया है। अभिनेता ने बताया है कि कैसे जब वह पहली बार महेश भट्ट के घर पर उनसे मिले थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 27 May 2024 07:31 PM (IST)
Hero Image
भैया जी एक्टर मनोज बाजपेयी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने कई इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की।

अब एक इंटरव्यू में उन्होंने वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। 'द फैमिली मैन' एक्टर मनोज बाजपेयी ने उनके साथ हुई मुलाकात को याद किया और बताया कि कैसे उनकी सलाह ने जीवन के प्रति उनका नजरिया बदल दिया।

यह भी पढ़ें: 'जब हमने फिल्म पूरी तैयार कर ली तो....', भैया जी की शूटिंग के दौरान मनोज बाजपेयी के सामने थी ये दुविधा

विवियन ने अभिनेता से कही थी ये बात

रणवीर इलाहाबादिया को दिए इंटरव्यू में 'भैया जी' एक्टर ने बताया कि कैसे सिर्फ एक दिग्गज ही दूसरे दिग्गज की तारीफ कर सकता है और उनकी अचीवमेंट्स को स्वीकार कर सकता है। इस दौरान उन्होंने बताया कि पहली बार विवियन रिचर्ड्स से कब मिले थे और कैसे रिचर्ड्स ने विनम्रतापूर्वक यह मानने से इनकार कर दिया था कि वे दुनिया के बेस्ट क्रिकेटर हैं। एक्टर ने कहा कि

मैं महेश भट्ट के घर पर रिचर्ड्स से मिला था। मैंने उनसे ऑटोग्राफ लिया। उस समय मैं फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश कर रहा था। भट्ट साहब मुझसे बहुत प्यार करते थे, इसलिए मैं कई बार उनके घर जाता था। वहां मैंने विवियन से कहा कि मुझे लगता है आप दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि नहीं, सुनील गावस्कर दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी हैं। मैंने उनसे कहा आप ऐसा कैसे कह सकते हैं, वह दूसरे बेस्ट हैं।

अभिनेता ने की विवियन की तारीफ

इसके आगे एक्टर ने कहा कि विवियन ने मुझे एक बहुत जरुरी बात बताई। उन्होंने कहा कि भले ही वह दुनिया की बेस्ट टीम का हिस्सा थे, लेकिन सुनील गावस्कर ने सभी बेहतरीन गेंदबाजों के खिलाफ खेला, इतने शतक बनाए और उनका करियर इतना लंबा रहा। यह बात केवल विवियन ही कह सकते हैं। सिर्फ एक दिग्गज ही दूसरे दिग्गज के बारे में इस तरह बात कर सकता है।

यह भी पढ़ें: Bhaiyya Ji Box Office Day 3: 'भैया जी' की चली दबंगई या उल्टा पड़ा दांव? फर्स्ट वीकेंड के रिजल्ट ने बता दिया सब