Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Exclusive: 'साइलेंस 2' की शूटिंग Manoj Bajpayee के लिए बनी थी टेढ़ी खीर, रिलीज से पहले अभिनेता ने खोले राज

Manoj Bajpayee Silence 2 अभिनेता मनोज बाजपेयी बहुत जल्द क्राइम थ्रिलर साइलेंस का पार्ट 2 लेकर आ रहे हैं। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इस बीच मनोज ने ओटीटी मूवी साइलेंस 2 की शूटिंग को लेकर कई राज खोले हैं और बताया है कि ये मूवी उनके लिए कैसे एक चुनौती साबित हुई।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 09 Apr 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
साइलेंस 2 को लेकर बोले मनोज बाजपेयी (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता 30 साल का शानदार सफर पूरा करने वाले कलाकार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आने वाले समय में ओटीटी फिल्म साइलेंस 2 में दिखेंगे। इस मूवी का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही जारी किया गया है, जिसे देखने के बाद फैंस की उत्सुकता सातवें आसमान पर है। 

इस बीच साइलेंस 2 (Silence 2) को लेकर मनोज ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए कई राज खोले हैं। एक्टर ने बताया है कि आखिर ये फिल्म उनके लिए एक चैलेंज कैसे साबित हुई। 

कैसे और कहां हुई साइलेंस 2 की शूटिंग

पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद मनोज बाजपेयी ओटीटी मूवी साइलेंस का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के सिलसिले में मनोज ने हमसे खास बातचीत करते हुए बताया है- फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई के कई अलग-अलग हिस्सों में हुई।

लेकिन हमारे लिए बड़ी चुनौती इसलिए रही, क्योंकि पूरी मूवी की शूटिंग बारिश के सीजन में हुई है और मुंबई में कितनी भंयकर बारिश होती है, ये हर कोई जानता है। 

हम पहले से एक चैलेंंजिंग स्क्रीप्ट पर फिल्म बना रहे हैं और बारिश की वजह से पोस्ट प्रोडक्शन के काम में भी काफी देरी हुई। मेरा मानना है कि इस मूवी की शूटिंग ही हमारे लिए टेढी खीर साबित हुई। 

एक साल में तैयार हुई स्क्रिप्ट

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा- साइलेंस 2 की कहानी को फाइनल करना भी हमारे लिए काफी सिरदर्द भरा रहा। मेकर्स के साथ इसकी कहानी पर काफी मंथन हुआ और लंबे समय तक इसकी स्क्रिप्ट में फेरबदल चलते रहे। इसके बाद करीब एक साल के वक्त के बाद साइलेंस 2 की कहानी पर जाकर मुहर लगी। 

कब रिलीज होगी साइलेंस 2

साल 2021 में मनोज बाजपेयी की साइलेंस को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गया और इसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया। इसके बाद अब मेकर्स साइलेंस 2 लेकर आ रहे हैं, जिसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 16 अप्रैल 2024 को जी5 पर की जाएगी। मनोज के अलावा इस मूवी में प्राची देसाई, वाकुर शेख और साहिल वैद्य जैसे कलाकार मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें- 'OTT ने सिस्टम को धक्का मारा…', फिल्में न चलने पर मनोज बाजपेयी ने खोले दिल के राज, Irrfan Khan को लेकर कही ये बात