Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Family Man के लिए मनोज बाजपेयी को मिले कम पैसे, कहा- 'गोरी चमड़ी वाला एक्टर होता तो उसकी झोली भर देते'

Manoj Bajpayee On The Family Man मनोज बाजपेयी फिल्म जगत में कई सालों से काम कर रहे हैं मगर आज भी उन्हें बड़े कलाकारों के मुकाबले कम पैसे दिए जाते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ओटीटी सिर्फ बड़े स्टार्स या हॉलीवुड के लोगों को अच्छे पैसे देता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 19 Jun 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
Manoj Bajpayee On The Family Man, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Bajpayee On The Family Man: फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी की हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम है 'सिर्फ एक बंदा ही काफी है' इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। मनोज बाजपेयी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से फिल्म को हिट बना देते हैं।

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबा वक्त बिताया है। वह बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के आज यहां तक पहुंचे हैं। मगर आज भी अभिनेता को उनकी मेहनत की फीस नहीं मिलती। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की वह ओटीटी प्रोड्यूसर्स के लिए सस्ते लेबर जैसे हैं।  

मनोज को नहीं मिलते ज्यादा पैसे

मनोज बाजपेयी ने अपने दर्शकों कई हिट शोज दिए हैं। इनमें से एक है 'द फैमिली मैन'। इस शो ने मनोज को काफी पॉपुलैरिटी दिलाई। बहुत से लोगों को लगता होगा कि ओटीटी का स्टार बन जाने से एक्टर की डिमांड और फीस दोनों बढ़ जाती होगी। उन्हें भी बड़े कलाकारों जितना पैसा मिलता होगा, लेकिन ऐसा नहीं है। मनोज बाजपेयी ने बताया कि उन्हें अभी भी ओटीटी पर काम करने की उतनी फीस नहीं मिलती है, जितनी मिली जानी चाहिए।

मनोज बाजपेयी पूरी करना चाहते हैं ये इच्छा

मनोज बाजपेयी हाल ही में समदीश भाटिया के इंटरव्यू में दिखाई दिए। इंटरव्यू के बीच उनसे कई सवाल पूछे गए और जब उनसे पूछा गया कि उनकी सबसे बड़ी इनसिक्योरिटी क्या है? तब इस पर मनोज ने बताया- अभी उनकी कोई बड़ी इनसिक्योरिटी तो नहीं हैं मगर एक इच्छा है। उनकी इच्छा है कि वह साल भर के लिए कोई काम नहीं करेंगे, वह एक साल तक घूमेंगे। दिल्ली जाकर थिएटर के दोस्तों से मिलेंगे और गांव जाएंगे। साथ ही जो भी इंस्टॉलमेंट है, उसे पूरा करेंगे। इस बात पर जब उनसे पूछा गया कि उनकी कोई इंस्टॉलमेंट नहीं होगी, क्योंकि वो बड़े एक एक्टर हैं, उनके पास बहुत पैसा होगा। इसके बाद उन्होंने सारी बातें बताई।

फैमिली मैन के लिए मिले थे कम पैसे

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया की उनको द फैमिली मैन के लिए सलमान, शाहरूख जितने पैसे नहीं मिलते हैं? इस पर मनोज बाजपेयी ने कहा – उन्हें जितना पैसा मिलना चाहिए था, नहीं मिला। आगे उन्होंने बताया कि ओटीटी प्लेटफार्म के डायरेक्टर्स, रेगुलर डायरेक्टर्स की तरह ही हैं। पैसे देने में बहुत आनाकानी करते हैं। वहीं अगर कोई विदेशी या बड़ा एक्टर यही शो करता तो डायरेक्टर्स उन्हें अच्छा पैसा देते है। मैं उनके लिए चीप लेबर की तरह हैं।