Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee को राम गोपाल वर्मा फोन कर देते हैं गालियां, 'सत्या' के गाने के लिए भी लगाई फटकार

Manoj Bajpayee On Satya Director Ram Gopal Varma आइकोनिक फिल्म सत्या में साथ काम कर चुके मनोज बाजपायी और राम गोपाल वर्मा एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने डायरेक्टर को लेकर खुलासा किया है कि आरजीवी उन्हें फोन करके गालियां देते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 04 Apr 2023 02:04 PM (IST)
Hero Image
Manoj Bajpayee On Satya Director Ram Gopal Varma, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Bajpayee On Satya Director Ram Gopal Varma: मनोज बाजपेयी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक मंझे हुए कलाकार हैं। पिछले कुछ समय से एक्टर ओटीटी पर भी धमाल मचा रहे हैं। आखिरी बार एक्टर शर्मिला टैगोर के साथ वेब सीरीज गुलमोहर में नजर आए थे।

मनोज बाजपेयी के राम गोपाल वर्मा देते हैं गालियां

मनोज बाजपेयी अब फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर ने अपने एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि राम गोपाल वर्मा फोन करके अक्सर उन्हें गालियां देते हैं। सुचरिता त्यागी संग बातचीत में एक्टर ने आरजीवी संग काम करने के अपने अनुभव को भी शेयर किया।

आरजीवी को दिया करियर का श्रेय

मनोज बाजपेयी ने बातचीत में अपने सक्सेसफुल करियर का श्रेय राम गोपाल वर्मा को दिया और उन्हें अपना दोस्त बताया।  एक्टर ने कहा कि वो और राम गोपाल वर्मा अभी भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं और अक्सर फोन पर बात करते हैं। कई बार तो डायरेक्टर उन्हें सिर्फ गलियां देने के लिए भी कॉल करते हैं।

'सत्या' के सुपरहिट गाने के रीमेक में आए नजर

राम गोपाल वर्मा और मनोज बाजपेयी ने 'सत्या', 'कौन', 'शूल' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। 'सत्या', मनोज के करियर में मील का पत्थर साबित हुई। इस फिल्म ने मनोज बाजपेयी को बेस्ट एक्टर इन ए सपोर्टिंग रोल के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया। हाल ही में एक्टर 'सत्या' के सुपरहिट गाने 'सपने में मिलती है' के रीमेक में भी नजर आए थे।

कैमियो के लिए राम गोपाल वर्मा ने लगाई फटकार

'सपने में मिलती है' के रीमेक को लेकर भी मनोज बाजपेयी ने मजेदार खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी स्टारर इस गाने में उन्होंने कैमियो किया था, जिसके लिए राम गोपाल वर्मा ने उन्हें फटकार भी लगाई थी। एक्टर ने कहा कि गाने के रीमेक में कैमियो करने के लिए राम गोपाल वर्मा ने उन्हें खूब डांट खानी पड़ी।