Move to Jagran APP

किस चीज से परेशान रहते थे Sushant Singh Rajput? मौत से 10 दिन पहले Manoj Bajpayee से कही थी ये बात

Sushant Singh Rajput 14 जून 2020 को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गये थे। सुशांत के निधन से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने हैरानगी जताई थी। एक हालिया इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बताया है कि आखिर अभिनेता किस वजह से परेशान रहते हैं। अभिनेता के निधन के चार साल बाद मनोज ने खुलासा किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 13 May 2024 06:50 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 06:50 PM (IST)
मरने से पहले मनोज बाजपेयी को सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था दिल का हाल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने छोटे से करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया और सिनेमा में एक अलग पहचान हासिल की है। वह मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ फिल्म 'सोनचिड़िया' मूवी में नजर आये थे। हाल ही में, मनोज ने बताया कि आखिर क्यों सुशांत परेशान रहा करते थे। उन्होंने अभिनेता को समझाया भी था।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की लाश बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में मिली थी। पुलिस का कहना था कि अभिनेता ने आत्महत्या की है, लेकिन कई उनके हत्या होने की भी आशंका जताते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। एक हालिया इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने एक ऐसी बात बताई है, जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

इस वजह से परेशान रहते थे सुशांत

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में मनोज बाजपेयी ने बताया कि सुशांत ब्लैंक आर्टिकल पढ़कर बहुत परेशान रहा करते थे। कई बार उन्होंने अपनी चिंता के बारे में मनोज से भी बात की और उन्होंने उन्हें समझाया भी।

बकौल मनोज बाजपेयी, "वह उस मामले में कमजोर थे। वह एक अच्छे इंसान थे और अच्छे लोग अक्सर प्रभावित होते हैं, है ना? कभी-कभी वह मेरे पास आते थे और पूछते थे, 'मुझे क्या करना चाहिए सर?' तो मैं उनसे कहता था, 'भाई, इसे ज्यादा गंभीरता से मत लो। मुझे पता है, क्योंकि मैं इससे गुजर चुका हूं। मैं इसे झेल रहा हूं और अभी भी यह जारी है।"

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रहने पर Adah Sharma ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'जब मैं वह घर देखने गई तो...'

मनोज ने सुशांत को दी थी ये सीख

मनोज बाजपेयी ने बताया कि उन्होंने सुशांत को आर्टिकल से डील करने की कैसी सलाह दी थी। एक्टर ने कहा, "कुछ लोग जिनकी फिल्में अच्छी चल रही हैं, जो पावर में हैं, मैं उन्हें अलग तरह से हैंडल करता हूं। मैं उनके दोस्तों से कहता हूं कि मैं आऊंगा और आपको पीटूंगा क्योंकि मुझे पता है कि अगर मैं किसी फ्रेंड से ऐसा कहूंगा तो वह उनसे कहेंगे कि मनोज ने कहा, वह आपको पीटेंगे तो वह डर जाएंगे।"

Manoj Bajpayee and Sushant Singh

मनोज ने कहा, "मैं बिहारी आदमी हूं। मैं ऐसे किसी से झगड़ा नहीं करता। उनके दोस्तों से कहो या दोस्तों के दोस्तों से कहो। तो दोस्त दोस्त से कहेगा कि उन्हें बता दो कि मनोज आपको पीटेगा। बस इतनी बात करने की जरूरत है, है ना? फिर सुशांत बहुत हंसता था।"

सुशांत से मनोज की आखिरी मुलाकात

मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत को सेंसटिव बताया है। सुशांत को मनोज के हाथ का मटन भी बहुत पसंद था। उन्होंने यह भी कहा कि अभिनेता के निधन के ठीक 10 दिन पहले उनसे उनकी आखिरी बातचीत हुई थी। मनोज ने कहा, "उन्हें मेरे हाथ का मटन बहुत पसंद था, क्योंकि वह बिहार से थे। मैं खाना बनाता था और कई बार वह खाते थे और कहते थे, 'मनोज भाई, मैं आपके घर आकर खाना चाहता हूं।' मैंने कहा, 'जैसे ही मैं इसे बनाऊंगा, मैं तुम्हें फोन करूंगा।' वह हमारी आखिरी बातचीत थी और ठीक 10 दिन बाद उनका निधन हो गया।"

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं Ankita Lokhande, बताया- दर्द से गुजर रहा है परिवार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.