Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies देखने के बाद ऐसा था Manoj Bajpayee का रिएक्शन, फिल्म देखते समय बेटी को लगाई थी डांट

इस साल 2023 में कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। इसमें शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी थे। इनकी फिल्म द आर्चीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। अब इस पर द फैमिली मैन अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी अपना रिव्यू दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Wed, 27 Dec 2023 01:07 PM (IST)
Hero Image
'द आर्चीज' पर मनोज बाजपेयी का रिएक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। कई लोगों ने सुहाना-खुशी और अगस्त्य के अभिनय की तारीफ भी की।

अब अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी इस मूवी पर अपना रिएक्शन दिया है और साथ ही यह भी बताया है कि जब भी वह अपनी बेटी को डांटना शुरू करते हैं, तो बदले में वह मुझे डांटती है।

'द आर्चीज' पर मनोज बाजपेयी का रिएक्शन

हाल ही में, जूम को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बताई। एक्टर ने बताया कि 'उन्होंने 'द आर्चीज' अपनी बेटी अवा के साथ बैठकर देखी।

यह भी पढ़ें: The Archies: 'द आर्चीज' को लेकर 'थोडी़ नर्वस' थी निर्देशक जोया अख्तर, जानिए क्या है वजह

जब एक्टर से इस पर उनका एक्सपीरियंस पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि 'मेरी बेटी द आर्चीज देख रही थी। आजकल ज्यादातर बच्चे इंग्लिश में बात करते हैं, इसलिए मैं उसे डांट रहा था कि तुम हिंदी बोला करो। मैंने उससे पूछा, 'आपको यह कैसी लगी। इस पर उनकी बेटी ने जवाब दिया 'ठीक है।

तब तक, मैं इसे 50 मिनट तक देख चुका था। आर्चीज मेरे बचपन का हिस्सा नहीं है। मैं इसको देख कर बड़ा नहीं हुआ हूं। मेरे बचपन में मोटू पतलू और राम बलराम शामिल थे। मैंने शायद आर्चीज की सिर्फ एक किताब पढ़ी होगी, लेकिन मुझे वेरोनिका और बेट्टी याद है'।

बेटी को दी थी यह सलाह

इसके साथ ही अभिनेता ने यह भी शेयर किया कि जब वह 'द आर्चीज' देख रहे थे, तो उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि उसे फिल्म में दिखाए गए पात्रों की तरह हिंदी में बात करना सीखना चाहिए। यह बात अवा को अच्छी नहीं लगी और उसने मुझे कहा आपकी समस्या क्या है पापा। कृपया मुझे फिल्म देखने दें'।

अवा ने अपने पिता से यह भी कहा कि वह परिवार को पर्याप्त समय नहीं दे पा रहे हैं। मनोज बाजपेयी ने कहा हर बार जब मैं उसे डांटना शुरू करता हूं, तो वह बदले में मुझे डांटने लग जाती है'।

यह भी पढ़ें: The Archies: खुशी कपूर ने 'आर्चीज' के सेट से शेयर की ऐसी तस्वीरें, पिता बोनी कपूर ने यूं किया रिएक्ट