Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee: अमिताभ बच्चन के डर से बाथरूम में छुप गए थे मनोज बाजपेयी, Joram के प्रमोशन के दौरान खोला ये राज

Manoj Bajpayee द फैमिली मैन जैसी सीरीज और सत्या और सिर्फ एक बंदा काफी है जैसी यादगार फिल्में देने वाले मनोज बाजपेयी एक बार जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। देवाशीष के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म जोरम जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में उन्होंने दैनिक जागरण से खास बातचीत में फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 01:20 AM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन के डर से बाथरूम में छुप गए थे मनोज बाजपेयी/ Photo- Instagram/ Dainik Jagran

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार हैं। वेब सीरीज हो या फिर बॉलीवुड फिल्में उनके अभिनय को देखने के बाद दर्शक एक्टर की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। साल 1994 में बैंडिट क्वीन से अपनी शुरुआत करने वाले मनोज बाजपेयी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं।

उनकी Zee5 पर रिलीज हुई लास्ट रिलीज फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब इस फिल्म के बाद जल्द ही मनोज बाजपेयी अपनी अगली फिल्म 'जोरम' के साथ दर्शकों के बीच लौट रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने दैनिक जागरण के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक बेहद ही मजेदार किस्सा भी शेयर किया।

अमिताभ बच्चन को देख बाथरूम में छुप गए थे मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने जोरम के प्रमोशन के दौरान अपनी फिल्म की कहानी और बच्ची के साथ काम करने का अनुभव तो शेयर किया ही, लेकिन उन्होंने अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक किस्सा भी बताया, जो काफी मजेदार था। जब उनसे इस बातचीत में ये पूछा गया कि अमिताभ बच्चन को देखकर वह बाथरूम में क्यों छुप गए थे, तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा,

"अमिताभ बच्चन को मैं अवॉयड कर रहा था, क्योंकि वो इतने बड़े अभिनेता हैं और उन्हें देखकर ही हमने भी अभिनेता बनने का सोचा था। वह हमारी फिल्म 'सत्या' देख रहे थे और मैं सोच रहा था कि उन्हें हमारी फिल्म कैसी लगेगी। तो उनसे बचने के लिए मैं बाथरूम में घुस गया था। मैं जब बाहर निकला तो मेरा टाइमिंग गलत था। क्योंकि वो बाहर खोज रहे थे कि मैं कहां हूं, लेकिन वह एक बहुत ही कमाल का मोमेंट था।

बच्ची के साथ शूट करते वक्त मनोज बाजपेयी को था ये डर

तांडव-भोसले के बाद देवाशीष के साथ मनोज बाजपेयी की 'जोरम' तीसरी फिल्म है। अभिनेता ने बताया जब वह फिल्म की कहानी पढ़ रहे थे, तो उन्हें बस एक ही चीज का डर था कि बच्ची के साथ कैसे शूट होगा। एक्टर ने कहा, "ये बहुत ही कठिन काम था, ये ऐसा नहीं था कि हारनेस लगाया और 30-40 फीट से कूद गए। ये एक छोटी बच्ची है, कैसे बिना रिस्क के शूट करेंगे उसके साथ इसका तरीका निकालना होगा।

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee Best OTT Movies: मनोज बाजपेयी की अदाकारी के लिए जरूर देखें ये 12 फिल्में, ओटीटी पर हैं मोजूद

ये बात 2016 में हुई थी और 2021 में जी स्टूडियो का साथ मिला और फिल्म बनी। छोटी बच्ची की सेफ्टी का ध्यान रखा गया और शूट करने में बच्ची के साथ बहुत ही मजा आया"। आपको बता दें कि 'जोरम' को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के U/A सर्टिफिकेट देकर पास किया है और फिल्म को अंतरराष्ट्रीय मंच पर भी काफी सराहना मिली है। ये मूवी 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Joram Trailer Out: 'एनिमल' और 'डंकी' के स्टारडम पर भारी मनोज बाजपेयी की 'जोरम', दहला देगा ट्रेलर