Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee ने करोड़ों में बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, 11 साल पहले वाइफ के साथ खरीदा था

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता ने 2013 में मिनर्वा आवासीय टावर में स्थित संपत्ति को अपनी पत्नी के साथ आज से 11 साल पहले 6.40 करोड़ रुपये में खरीदा था जिसे अब ये कपल बेच चुका है। मनोज के महालक्ष्मी लोकेलिटी स्थित इस अपार्टमेंट को खरीदने के लिए खरीदार ने 54 लाख रुपए स्टाम्प ड्यूटी के तौर पर भरे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Aug 2024 03:45 PM (IST)
Hero Image
मनोज बाजपेयी ने बेचा घर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अभिनेता मनोज बाजपेयी ने 1973 में फिल्म और टेलीविजन शो में छोटी भूमिकाओं के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। 55 साल के एक्टर ने अपने सालों के करियर में कुछ फ्लॉप तो कुछ सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया।

उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई और मुंबई में कई प्रॉपर्टीज भी खरीदी। ऐसे में गुरुवार को एक खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि मनोज बाजपेयी ने अपना एक आलीशान अपार्टमेंट बेच दिया है।

अभिनेता ने 11 साल पुराना घर बेचा

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने पत्नी शबाना बाजपेयी संग साल 2013 में रखीदा हुआ घर अब बेच दिया है। इस कपल ने इसे   6.4 करोड़ रुपये में रखीदा था और अब 11 साल बाद 9 करोड़ रुपये में बेचा है। उन दिनों एक्‍टर ने 54 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी देकर यह घर खरीदा था। 

यह भी पढ़ें- पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी में कौन है सबसे टैलेंटेड एक्टर? 'भैया जी' के जवाब से फैंस हुए इंप्रेस

1,247 वर्ग फुट में बना था ये अपार्टमेंट

मनोज और शबाना द्वारा बेचे गए अपार्टमेंट महालक्ष्मी टावर में है, जिसका एरिया 1,247 वर्ग फुट है। इसमें कुल 240 वर्ग फुट है और दो कार पार्किंग भी शामिल है। बता दें, मनोज और शबाना ने साल 2006 में शादी की थी। दोनों एक बच्ची के माता-पिता हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर अक्सर फैमिली फोटोज साझा करते रहते हैं। 

अभिनेता की आने  वाली फिल्म

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं। इससे पहले वह 'भैया जी' में नजर आए थे। जो पर्दे पर खास कमाल न दिखा सकी। इस साल उनकी अब तक तीन  फिल्म रिलीज हो चुकी हैं, जिसमें 'साइलेंस 2' और 'द फेबल' शामिल है।

यह भी पढ़ें- Gulmohar को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी से झूम उठीं शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी समेत टीम को दी बधाई