Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan संग मनोज बाजपेयी की नहीं है खास दोस्ती, बोले- ''अलग दुनिया के लोग हैं हम''?

Killer Soup एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज किलर सूप के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस दौरान मनोज ने डंकी फिल्म कलाकार शाह रुख खान संग दोस्ती को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शाह रुख और मनोज दिल्ली में एक एक्टिंग स्कूल में एक साथ ही पढ़े हैं जिसके चलते मनोज बाजपेयी ने पुराने समय को याद करते हुए बड़ी बात कही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 06 Jan 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान को लेकर बोले मनोज बाजपेयी (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Manoj Bajpayee On Shah Rukh Khan: शाह रुख खान और मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा के दो अलग-अलग जॉनर के कलाकार है। जहां एक तरफ शाह रुख को रोमांस का किंग कहा जाता है, वहीं दूसरी ओर मनोज को पैरालल सिनेमा का महारथी माना जाता है।

मौजूदा समय में मनोज बाजपेयी अपनी आने वाली वेब सीरीज 'किलर सूप' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस दौरान मनोज ने शाह रुख खान के साथ अपने संबंधों को लेकर खुलकर बात की है।

शाह रुख खान संग ऐसे रहे मनोज के संबंध

मनोज बाजपेयी और शाह रुख खान ने सालों पहले दिल्ली एक नामी एक्टिंग स्कूल से एक्टर बनने के सफर की शुरुआत की थी। ये लाजिमी भी है कि एक साथ एक स्कूल में पढ़ने से अक्सर दो लोगों में में दोस्ती हो जाती है। लेकिन शाह रुख खान और मनोज बाजपेयी के केस में ऐसा नहीं है।

हाल ही में 'किलर सूप' के प्रमोशन के दौरान ने मनोज बाजपेयी ने जिस्ट को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने शाह रुख खान और अपने बारे में बात की है। मनोज ने कहा है- ''मैं एक और शाह रुख बेशक एक साथ एक एक्टिंग स्कूल में दिल्ली में थे, लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ कि हम ज्यादा करीबी रहे हों। वो अपने ग्रुप के साथ मस्त रहते थे, जबकि मेरा समूह अलग था।

इस आधार पर हमारी उतनी खास बातचीत भी कभी नहीं हुई। आज के समय में भी कभी भी हमारा मिलना नहीं होता है, क्योंकि हम दोनों दो अलग-अलग दुनिया की शख्सियत हैं।'' इस तरह से मनोज बाजपेयी ने 'डंकी' फिल्म कलाकार शाह रुख खान संग अपने रिलेशन पर चर्चा की है।

जूतों की वजह से क्लब कर दिया गया था बाहर- मनोज

इस इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने एक ये भी वाक्या बताया है, जब उन्हें जूतों की वजह से एक क्लब से बाहर कर दिया गया। एक्टर ने बताया है- ''बात उसी समय की है, जब मैं दिल्ली के एक एक्टिंग स्कूल में पढ़ता था।

एक बार मुझे एक क्लब पार्टी में जाना जाता, लेकिन उसमें मुझे एंट्री नहीं मिली, क्योंकि मेरे जूते उतने अच्छे नहीं थे, जो उस क्लब में एंट्री ले सकें।'' इस दौरान मनोज बाजपेयी ने अपने संघर्ष के दिनों को भी याद किया है।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाह के बीच Manoj Bajpayee ने बताई सच्चाई; एक्स पर लिखा, 'ये बात किसने बोला'