Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Joram के बाद बड़े पर्दे पर होगा Manoj Bajpayee का धमाका, एक्टर की 100वीं फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

Manoj Bajpayee का नाम हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा फिल्म कलाकारों में शुमार हैं जो अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल आसानी से जीत लेते हैं। बीते साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म जोरम से उन्होंने ये कारनामा कर के दिखाया था। इस बीच मनोज की अगली मूवी भैयाजी (Bhaiyyaji) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 14 Mar 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म का हुआ ऐलान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते साल फिल्म जोरम के जरिए बड़े पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने वाले कलाकार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की अगली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है। एक्टर की अपकमिंग फिल्म का नाम भैयाजी है, जिसकी चर्चा लंबे समय से चल रही है। 

इस बीच मनोज बाजपेयी की भैयाजी (Bhaiyyaji) का फर्स्ट लुक पोस्टर मेकर्स की तरफ से जारी कर दिया गया है। जिसमें अभिनेता का लुक देखते ही बनता है। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी दी गई है। आइए एक नजर भैयाजी के इस पोस्टर पर डालते हैं। 

भैयाजी का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

गुरुवार को मनोज बाजपेयी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट को साझा किया था और उसके साथ लिखा था कि आज आ रहे हैं वो। इसके कुछ देर बाद उन्होंने भैयाजी फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया है। फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में आप देख सकते हैं कि मनोज एक दम देसी अंदाज में दिख रहे हैं।

मुंह में सिगरेट, गले में गमछा और चेहरे पर दहशत के साथ उनका ये लुक बेहद खूखांर लग रहा है। भैयाजी के इस पोस्टर के साथ अभिनेता ने फिल्म की रिलीज डेट और टीजर को लेकर अपडेट दिया है। जिसके मुताबिक उनकी ये फिल्म 24 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

इसके अलावा भैयाजी की पहला टीजर आने वाले 20 मार्च को दोहपर 2 बजकर 42 मिनट पर लॉन्च किया जाएगा। इस जानकारी के सामने आने के बाद फैंस की एक्साइमेंट काफी बढ़ गई है और वह मनोज बाजपेयी की भैयाजी की रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। 

इस डायरेक्टर संग मनोज की लगातार दूसरी फिल्म

फिल्म भैयाजी के निर्देशक कोई और नहीं अपूर्व सिंह कार्की हैं। इससे पहले वह मनोज की शानदार मूवी सिर्फ एक बंदा काफी है का निर्माण कर चुके हैं। बता दें कि ये फिल्म मनोज बाजपेयी के फिल्मी करियर की 100वीं फिल्म है।

ये भी पढ़ें- Bhaiyyaji: शुरू हुई मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' की शूटिंग, दमदार किरदार में नजर आएंगे एक्टर