Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

54 साल के Manoj Bajpayee का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, सिर्फ ये एक चीज खाकर बनाई धांसू बॉडी, फोटो देख हैरान फैंस

Manoj Bajpayee Transformation बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने नए साल में अपना हुलिया एकदम बदल लिया है। 54 साल की उम्र में मनोज बाजपेयी ने ऐसी बॉडी बनाई है कि यंग स्टार्स भी उनके सामने फेल हैं। नए साल पर अभिनेता ने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए शर्टलेस फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं। देखिए फोटो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 01 Jan 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
मनोज बाजपेयी का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान लोग। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Manoj Bajpayee Transformation: हिंदी सिनेमा के उम्दा कलाकारों में शामिल मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) नए साल में एक नए लुक के साथ धमाल मचा दिया है। नए साल के मौके पर मनोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसकी वजह उनका ट्रांसफॉर्मेशन है।

54 साल के मनोज बाजपेयी ने ऐसी बॉडी बनाई है, जिसे देख उनके चाहने वाले भी हैरान रह गए हैं। अभिनेता ने 1 जनवरी 2024 को फोटो शेयर कर हर किसी को चौंका दिया। शर्टलेस लुक में मनोज के किलर एब्स देखने लायक थे। उन्होंने साबित कर दिया है कि वह अब भी यंग स्टार्स को अपनी एब्स से मात दे सकते हैं।

मनोज बाजपेयी ने बनाई धांसू बॉडी

मनोज बाजपेयी ने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की। तस्वीर में 'सत्या' एक्टर कैमरे के सामने शर्टलेस होकर पोज देते हुए नजर आए। एक्टर ने अपने किलर एब्स भी फ्लॉन्ट किए। फोटो शेयर करते ही मनोज बाजपेयी सोशल मीडिया पर छा गए।

यह भी पढ़ें- The Archies देखने के बाद ऐसा था Manoj Bajpayee का रिएक्शन, फिल्म देखते समय बेटी को लगाई थी डांट

मनोज बाजपेयी ने कैसे बनाए एब्स?

मनोज बाजपेयी ने शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए अपनी फिटनेस का राज भी खोला है। उन्होंने बताया है कि वह कौन सी चीज है, जिसे खाकर अभिनेता ने इतनी शानदार बॉडी बनाई है। कैप्शन में मनोज ने लिखा, "नया साल नया मैं। देखो स्वादिष्ट सूप का मेरी बॉडी पर असर। एकदम किलर लुक है ना?"

सेलेब्स और फैंस ने दिया रिएक्शन

मनोज बाजपेयी के इस ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस और सेलिब्रिटीज हैरान हैं। एक्टर मोहित डग्गा ने कहा, "थू, थू, थू, नजर न लगे। प्रणाम गुरुदेव को।" अपारशक्ति खुराना ने कहा, "वाह।" अनुराग कश्यप ने मनोज को 'छुपा रुस्तम' बताया। इसके अलावा फैंस भी मनोज बाजपेयी की तारीफें कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, "मेरा न्यू ईयर रिजोल्यूशन है कि मैं मनोज की तरह वजन घटाऊं।" एक ने कहा, "सर जी एक नंबर ट्रांसफॉर्मेशन किया है।" एक और फैन ने लिखा, "कड़क है।" एक ने लिखा, "शेर की झलक सबसे अलग।"

मनोज बाजपेयी की आगामी फिल्म

बता करें अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो मनोज बाजपेयी जल्द ही 'किलर सूप' (Killer Soup) में दिखाई देंगे। यह सस्पेंस थ्रिलर 11 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। मनोज के साथ कोंकणा सेन शर्मा भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- 'फैमिली मैन' Manoj Bajpayee पहुंचे पश्चिम चंपारण के बेलवा गांव, ताजा की बचपन की यादें; मटन का भी लुत्फ उठाया