Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manoj Bajpayee: हैक हुआ मनोज बाजपेयी का सोशल मीडिया, एक्टर के अकाउंट से पोस्ट किया गया यह कंटेंट!

Manoj Bajpayee दर्शकों को अपने अभिनय से एंटरटेन करने वाले मनोज बाजपेयी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस उनके साथ इंटरएक्ट करना पसंद करते हैं। इस बीच एक्टर ने अपने चाहने वालों के साथ दुखद खबर शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 06 Jan 2023 01:21 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Bollywood Actor Manoj Bajpayee

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी अदायगी और फिल्मों से दर्शकों का ढेर सारा मनोरंजन किया है। सोशल मीडिया पर वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई जानकारियां शेयर करते रहते हैं। बीच-बीच में ट्विटर पर फैंस के कई कमेंट्स पर रिप्लाई भी करते हैं। इस टैलेंटेड स्टार का पहले कभी सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ था, जिसका ढेर सारा फायदा हैकर्स ने उठाने की कोशिश की थी और अब एक बार फिर इस उनके सोशल मीडिया अकाउंट को किसी की नजर लग गई है।

मनोज बायपेयी ने किया फैंस को आगाह

मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने फैंस के साथ मैसेज शेयर करते हुए कहा, 'मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। प्लीज मेरी प्रोफाइल से अगर कुछ भी पोस्ट किया जाता है, तो उस पर कोई कमेंट नहीं करियेगा, जब तक कि समस्या का समाधान नहीं हो जाता। इश्यू को रिसॉल्व करने का प्रयास जारी है। मैं आपको अपडेट देता रहूंगा।'

पहले भी हो चुका है हैक

मनोज बायपेयी के ट्विटर अकाउंट से कोई आपत्तिजनक पोस्ट या ट्वीट नहीं शेयर किया गया है,मगर उनके नाम से कोई बेकार की कंट्रोवर्सी भी न हो, इसके लिए उन्होंने फैंस को पहले ही आगाह कर दिया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उनका अकाउंट इस तरह से हैक हुआ हो। इससे पहले 2018 में उनका ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था।

मनोज बाजपेयी वर्क फ्रंट

अभिनेता के वर्क प्रोफाइल की बात करें, तो अपकमिंग फिल्मों में उनके पास 'जोरम' है। फिल्म का प्रीमियर 52वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रौटरडैम में किया जाएगा। देवाशीश मखीजा द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म सर्वाइवल-थ्रिलर कहानी है। फिल्म से मनोज बाजपेयी का फर्स्ट लुक नवंबर में शेयर किया गया था।

यह भी पढ़ें: वृंदावन में दर्शन के दौरान अनुष्का शर्मा के साथ सामने आया वामिका कोहली का यह वीडियो, लोग बोले- सो क्यूट

यह भी पढ़ें: Honey Singh: टीना थदानी को रिझाने के लिए हनी सिंह को करना पड़ा था यह काम, दुबई में हुई थी पहली मुलाकात