Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhaiyyaji: शुरू हुई मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' की शूटिंग, दमदार किरदार में नजर आएंगे एक्टर

Manoj Bajpayee Bhaiyyaji वेब सीरीज द फैमिली मैन फेम एक्टर मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म का नाम भैया जी है। इस मूवी को लेकर मनोज का नाम काफी लंबे समय से चर्चा का नाम बना हुआ है। फिल्म में एक्टर का किरदार दमदार होने वाला है। ऐसे में गणेश चतुर्थी के पावन पर्व के मौके पर फिल्म भैया जी की शूटिंग की शुरुआत हो गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 05:50 PM (IST)
Hero Image
मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' फिल्म की शूटिंग की हुई शुरुआत (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Manoj Bajpayee Bhaiyyaji Shooting Begins: हिंदी सिनेमा के मंजे हुए कलाकारों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें मनोज बाजपेयी का नाम जरूर शामिल होगा। लंबे समय से अपने दमदार अभिनय के चलते मनोज दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते आ रहे हैं।

आने वाले समय में मनोज बाजपेयी फिल्म 'भैया जी' में अहम भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। इस बीच मनोज की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपटेड सामना आ रहा है, जिससे ये जानकारी मिली है कि एक्टर की इस मूवी की शूटिंग शुरू हो गई है।

मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' की शूटिंग हुई शुरू

बीते महीने मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म 'भैया जी' का ऐलान हुआ था। मनोज ने सोशल मीडिया पर फिल्म के मेकर्स के साथ तस्वीर शेयर कर ये जानकारी दी थी कि उनकी अगली फिल्म 'भैजा जी' है। खास बात ये है कि मनोज बाजपेयी की इस अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन अपूर्व कार्की ने किया, जो इससे पहले मनोज को 'सिर्फ एक बंदा काफी है' में डायरेक्ट कर चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

अब इन दोनों की अगली फिल्म 'भैया जी' की शूटिंग शुरू हो गई है। इस मामले की जानकारी मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर दी है। एक्टर ने सेट की लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर बताया है कि- ''आज से हमारी फिल्म 'भैया जी' की शूटिंग शुरू हो रही है, गणपति बप्पा मौरया।'' मालूम हो कि इस मूवी में मनोज सिर्फ बतौर कलाकार नहीं बल्कि निर्माता के रूप में भी नजर आने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

'भैया जी' में मनोज की दमदार भूमिका

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' की शूटिंग का आरंभ हुआ है। इस मूवी में एक्टर एक दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जिसमें उनका एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा। फिल्म की स्टोरी पर गौर करें तो भैया जी एक शख्स की कहानी होगी,

जो अपने परिवार के खिलाफ हुए अन्याय का बदला लेता हुआ नजर आएगा। बता दें कि 'भैया जी' के अलावा मनोज बाजपेयी मशहूर डायरेक्टर देवाशीष मखीजा की फिल्म 'जोरम' में अहम किरदार अदा करते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें- Ganapath: टाइगर श्रॉफ के बाद 'गणपत' से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा