Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किसी अप्सरा से कम नहीं मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रजा, यकीन नहीं तो देखें ये तस्वीरें

Manoj Bajpayee Wife हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मनोज बाजपेयी का नाम जरूर शामिल होगा। अपने दमदार अभिनय के लिए मनोज काफी फेमस हैं लेकिन अपनी पत्नी शबाना रजा को लेकर भी एक्टर लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। इस बीच हम आपके लिए शबाना की एक से बढ़कर एक तस्वीर लेकर आए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 16 Sep 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
बेहद खूबसूरत हैं शबाना रजा की ये तस्वीरें (Photo Credit-Social Media)

नई दिल्ली जेएनएन: Manoj Bajpayee wife Shabana Raza Pics: अपने दमदार अभिनय से फैंस का भरपूर मनोरंजन करने वाले कलाकार मनोज बायपेयी किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं है। प्रोफेशनल लाइफ को लेकर मनोज का नाम काफी चर्चा में रहता है। लेकिन एक्टर की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है।

हिंदू धर्म से नाता रखने वाले मनोज एक्ट्रेस ने शबाना रजा से शादी कर प्यार की अनोखी मिसाल कायम की है। इस बीच हम आपके लिए 'द फैमिली मैन' कलाकार मनोज बाजपेयी की लेडी लव शबाना रजा की शानदार तस्वीरें लेकर आए हैं, जिनको देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे।

बेहद खूबसूरत हैं शबाना रजा

साल 2006 में मनोज बायपेयी ने शबाना रजा के साथ रचाई थी। कई बार मनोज इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उनकी शादी में काफी अड़चन आई, लेकिन उनके प्यार ने हार नहीं मानी और उन्होंने सब के खिलाफ जाकर अपनी मोहब्बत को अंजाम दिया। गौर करें मनोज की वाइफ शबाना रजा की तरफ तो बता दें कि शबाना बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

एक्टर बॉबी देओल की फिल्म 'करीब' के जरिए साल 1998 में शबाना रजा ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा। इसके बाद शबाना ने फिजा, होगी प्यार की जीत, राहुल और एसिड फैक्ट्री' जैसी तमाम फिल्मों में काम किया। रियल लाइफ में शबाना रजा कितनी ज्यादा खूबसूरत हैं, इसका अनुमान आप इन तस्वीरों से आसानी से लगा सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अपने दौर में शबाना की ब्यूटी के आगे तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेसेज फेल लगती थीं। इतना ही नहीं शबाना रजा सादगी और सुंदरता का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। फैंस को भी शबाना का ये दिलकश अंदाज काफी पसंद आता है। हालांकि इन दिनों शबाना लाइमलाइट से थोड़ा दूर रहती हैं।

रियल लाइफ में परफेक्ट फैमिली मैन हैं मनोज

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर मनोज बायपेयी का नाम काफी जाना जाता है। खास बात ये ही कि असल जिंदगी में भी मनोज परफेक्ट फैमिली मैन हैं।

अपनी पत्नी शबाना रजा और बेटी अवा का एक्टर काफी ख्याल रखते हैं, आए दिन सोशल मीडिया पर इन दोनों पर जमकर प्यार लुटाते हुए भी नजर आते हैं। कई मौके पर ये तीनों एक साथ भी स्पॉट किए जाते हैं।

ये भी पढ़ें- Jawan: दीपिका पादुकोण ने शाह रुख खान को Kiss करते हुए शेयर की फोटो, रणवीर सिंह का ये कमेंट हुआ वायरल