Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आदिपुरुष के लिए हुई आलोचना पर रो पड़े थे Manoj Muntashir, बोले - 'कुछ भी परमानेंट नहीं है'

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर काफी ज्यादा बवाल हुआ था। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया था जबकि इसके डायलॉग मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने लिखे थे। लोगों को डायलॉग्स की भाषा से काफी ज्यादा आपत्ति हुई जबकि मनोज का कहना था कि उन्होंने मॉडर्न रामायण बनाई है। हालांकि अब इस पूरे विवाद को लेकर राइटर ने चुप्पी तोड़ी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 30 Sep 2024 09:53 AM (IST)
Hero Image
मनोज मुंतशिर ने आदिपुरुष के बवाल पर तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। राइटर मनोज मुंतशिर ने प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग्स लिखे थे। साल 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ था। फिल्म की खराब कहानी और डायलॉग्स की वजह से राइटर मनोज मुंतशिर को काफी कुछ सुनना भी पड़ा था।

इस फिल्म में कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में मनोज ने खुलासा किया कि इन सब चीजों का उन पर क्या असर हुआ और यहां तक कि वो ट्रोलिंग की वजह से वो रोए भी।

मनोज मुंतशिर बोले मैं बहुत रोया था

सुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में मनोज ने कहा, "रोया था मैं। एक इंसान के तौर पर मैंने ये समझा कि कुछ भी पर्मोनेंट नहीं है। जो आज है हो सकता है ये कल न हो। लेकिन ये भी सीखा कि जो अच्छा है, वो कल बुरा भी हो सकता है और परसों अच्छा भी हो सकता है। तो मैं रुका नहीं हूं, झुका नहीं हूं और दिन रात कोशिश कर रहा हूं।"

यह भी पढ़ें: Adipurush को लेकर मनोज मुंतशिर ने मानी गलती, अपमान पर छलके आंसू, कहा- 'मैंने जो भी किया, वो सही नहीं किया'

इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड को मार्केटप्लेस बताया। उन्होंने कहा कि यहां पर कोई नियम या कानून नहीं हैं, केवल प्रॉफिट चाहिए उन्हें। जब उनको फायदा होगा मुझसे तो फिर आएंगे मेरे पास, और आ भी रहे हैं।

इन पॉपुलर गानों के लिए जाने जाते हैं मनोज

बता दें कि मनोज मुंतशिर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गीत लिखे हैं। इसके अलावा उन्होंने जाने माने टीवी शो'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए भी स्क्रीनप्ले लिखा। वह 'गलियां', 'तेरे संग यारा', 'कौन तुझे' आदि पॉपुलर सॉन्ग्स लिख चुके हैं। आदिपुरुष में रामायण को गलत तरीके से दिखाने और खराब डायलॉग्स लिखने की वजह से उनपर आरोप लगा था।

यह भी पढ़ें: 'पता नहीं कितनी सुहागिनों की मांगे उजड़ गईं', Ram Mandir Inauguration से पहले मनोज मुंतशिर ने शेयर किया भावुक वीडियो