Move to Jagran APP

Manoj Tiwari: विंध्याचल धाम में मनोज तिवारी ने करवाया बेटियों का मुंडन, शेयर किया खास वीडियो

Manoj Tiwari Daughters Mundan ceremony भोजपुरी और राजनीति की दुनिया के बड़े अभिनेता मनोज तिवारी अपनी पत्नी और बेटियों के साथ मिर्जापुर के साथ विंध्याचल धाम पहुंचे थे । जहां उन्होंने अपनी दोनों बेटियों का मुंडन करवाया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 24 Apr 2023 04:29 PM (IST)
Hero Image
Manoj Tiwari, Manoj Tiwari Daughters, Manoj Tiwari Daughters Mundan, Mundan ceremony, Saanvika Tiwari, Manogya Tiwari, Manoj Tiwari At Mirzapur

नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Tiwari Daughters Mundan ceremony: भोजपुरी और राजनीति की दुनिया के बड़े अभिनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) 51 साल की उम्र में कुछ महीने पहले तीसरी बार बेटी के पिता बने थे। दिसंबर में उन्होंने अपनी तीसरी बेटी का स्वागत किया था। वहीं अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमे उन्होंने अपनी बेटियों के मुंडन संस्कार की एक झलक साझा की है।

मनोज तिवारी की बेटियों का मुंडन संस्कार

एक्टर हाल ही में पत्नी के साथ मिर्जापुर के साथ विंध्याचल धाम पहुंचे थे। जहां उन्होंने बेटी सांविका तिवारी और मनोग्या तिवारी का मुंडन करवाया। वीडियो में  देख सकते हैं कि कैसे मनोज तिवारी अपनी दोनों बेटियों पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। मनोज तिवारी ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा - हमारी आराध्य देवी मां विंध्याचल धाम में दो बेटियों सांविका तिवारी और मनोग्या तिवारी का मुंडन संस्कार संपन्न हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

तीनों बेटियों ने इस दौरान अपनी दादी के साथ अच्छा वक्त बिताया। मनोज तिवारी की बेटी की मुंडन संस्कार में उनकी बड़ी बेटी रीति तिवारी भी उनके साथ पहुंची थी। इस दौरान इस पूरे परिवार ने देवी मां के दर्शन भी किए।

साल 2020 में की थी सुरभि संग शादी

बता दे, सुरभि, मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी रानी थी। दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और तलाक हो गया। रानी और मनोज तिवारी की एक बेटी है रीति तिवारी। साल 2020 अप्रैल में लॉक डाउन के दौरान मनोज तिवारी ने खुलासा किया कि उन्होंने सुरभि संग शादी कर ली है और उसी साल दिसंबर में उनके घर बेटी का जन्म हुआ।