Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'चंदू चैंपियन' देख Kartik Aaryan की मुरीद हुईं मनु भाकर, बोलीं- आपको मेडल मिलना चाहिए

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कई फिल्मों में अपनी वर्सेटिलिटी को साबित किया है। इस साल 13 जून को उनकी मूवी चंदू चैंपियन रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले मुरलीकांत पेटकर का रोल किया। कार्तिक को उनकी परफॉर्मेंस के लिए अब तक तारीफें मिलती आई हैं। हाल ही में महिला शूटर मनु भाकर ने एक्टर की तारीफों के पुल बांधे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Aug 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
एक्टर कार्तिक आर्यन और महिला शूटर मनु भाकर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक 2024 में मनु भाकर (Manu Bhaker) का प्रदर्शन देखने लायक रहा। महिला शूटर मनु गोल्ड मेडल तो नहीं जीत सकीं, लेकिन ब्रॉन्ज जीतकर भी देश का मान बढ़ाया। पेरिस ओलंपिक अब खत्म हो चुका है और मनु अपने घर वापस आ चुकी हैं और आते ही उन्होंने कार्तिक आर्यन की तारीफ में कुछ ऐसा कहा, जिससे एक्टर खुशी से फूले नहीं समाए।

ओलंपिक एथलीट मनु भाकर ने घर आते ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'चंदू चैंपियन' देखी। ये फिल्म उन्हें बहुत पसंद आई। मनु को कार्तिक की परफॉर्मेंस इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने एक्टर के लिए मेडल की डिमांड कर डाली।

यह भी पढ़ें: फिर घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसेंगे Kartik Aaryan, 'पति पत्नी और वो 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट

मनु ने देखी चंदू चैंपियन

मनु भाकर ने लिखा, 'ओलंपिक खत्म हो चुका है और मैंने घर आते ही चंदू चैंपियन देखी। मैंने जैसा सोचा था, फिल्म उससे भी ज्यादा रिलेटेबल निकली। जो तैयारी हम करते हैं, हमारा संघर्ष, ये सब और कभी हिम्मत न हारना। कार्तिक आर्यन को मेरा सलाम कि उन्होंने ये रोल इतनी खूबसूरती से प्ले किया। एथलीट होने के तौर पर मैं जानती हूं कि ये सब कितना मुश्किल होता है। इन सब चीजों की तैयारी मुश्किल होती है। आपको (कार्तिक आर्यन) इसके लिए मेडल मिलना चाहिए।'

तारीफ सुन क्या बोले कार्तिक आर्यन?

एथलीट मनु भाकर से अपनी तारीफ सुन कार्तिक आर्यन खुशी से फूले नहीं समाए हैं। उन्होंने मनु की तस्वीर को रीपोस्ट कर लिखा, 'ये वो पल होते हैं, जिसके लिए मैं जीता हूं। जब आपके जैसा असली चैंपियन हमारे काम पर प्यार बरसाए, तो बहुत खुशी होती है। हर भारतीय को गर्व महसूस कराने के लिए 'चंदू चैंपियन' का दिल से शुक्रिया।'

बता दें कि चंदू चैंपियन फिल्म में कार्तिक ने मुरलीकांत पेटकर का रोल किया था। मुरलीकांत पेटकर भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता हैं। कार्तिक ने कबीर खान की निर्देशित फिल्म में उनके संघर्ष, देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने के जुनून और जज्बे को दिखाया है।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion On OTT: रेंट फ्री हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन', थिएटर्स के बाद ओटीटी पर धमाल