Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करो', दीपिका पादुकोण ने फ्रेंडशिप डे पर पति रणवीर के लिए लिखा ये खास नोट

Deepika Padukone Friendship Day Note एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोस्ती को लेकर एक खास नोट लिखा। इसी के साथ उन्होंने पति रणवीर सिंह को टैग किया। दीपिका पादुकोण अपने अभिनेता-पति रणवीर सिंह के लिए एक प्यारे से नोट के साथ फ्रेंडशिप डे मना रही हैं। दीपिका और रणवीर सिंह की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में फेमस है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 06 Aug 2023 11:05 PM (IST)
Hero Image
Ranveer Singh And Deepika Padukone Photo Credit Instagarm

 नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone Friendship Day Note: आज यानी 6 अगस्त को देशभर में फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया गया। आम जन से लेकर फिल्मी सितारें सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ फोटोज और स्पेशल नोट लिख रहे हैं। रात होते-होते अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोस्ती को लेकर एक खास नोट लिखा। इसी के साथ उन्होंने पति रणवीर सिंह को टैग किया।

दीपिका ने पति रणवीर के लिए लिखा खास नोट

दीपिका पादुकोण अपने अभिनेता-पति रणवीर सिंह के लिए एक प्यारे से नोट के साथ फ्रेंडशिप डे मना रही हैं। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया, जो "अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करें" से शुरू हुआ और इसमें रणवीर को टैग किया। दीपिका ने लिखा “अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करो। मैं यह बात हल्के में नहीं कह रही हूं। वास्तव में, आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसमें सबसे मजबूत, सबसे खुशहाल दोस्ती पाते हैं। कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके बारे में बहुत अधिक बोलता हो। कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ आप हंस सकते हैं। उस तरह की हंसी जिससे आपके पेट में दर्द होने लगता है।

किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार न करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको उनके साथ मूर्ख बनने देता है। सुनिश्चित करें कि वे ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको भी रोने देते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जिसे आप उस समय अपने साथ रखना चाहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उस व्यक्ति से शादी करें जो जुनून, प्यार और पागलपन को एक साथ लाकर आपके अंदर प्रवाहित करे। एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं होगा - भले ही पानी गहरा और अंधेरा हो।'' इस पोस्ट के आखिर में उन्होंने रणवीर को भी टैग किया।

छह साल तक डेटिंग के बाद हुई शादी

दीपिका और रणवीर सिंह की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में फेमस है। उन्होंने छह साल तक डेटिंग के बाद नवंबर 2018 में इटली में शादी रचाई थी। इस कपल की लव स्टोरी राम-लीला से शुरू हुई थी। कहा जाता है कि इस फिल्म के गाने अंग लगा दे रे.. की शूटिंग के दौरान दोनों बहक गए थे। इस गाने में किसिंग सीन बहुत पैशनेट तरह से किया गया था। रामलीला के बाद दीपिका और रणवीर ने फाइनडिंग फैनी, बाजीराव-मस्तानी, पद्मावत और '83' में भी साथ काम किया।