Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Masaba Gupta ने कोरोना के समय झेली तंगी, कुक को देने के लिए नहीं थे पैसे, बोलीं - मैं रोती रहती थी

Neena Gupta की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। फिलहाल एक्ट्रेस इस समय प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक समय उनके पास पैसों की इतनी कमी हो गई थी कि उनके पास अपने कुक को देने के लिए पैसे नहीं थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 17 Sep 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
मसाबा गुप्ता ने झेली पैसों की कमी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मसाबा गुप्ता एक जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं। एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। अगस्त 2020 में वो एक वेब सीरीज लेकर आई थीं जिसका नाम था मसाबा मसाबा। इस सीरीज की कहानी मसाबा गुप्ता के जीवन पर आधारित है जिसे सोनम नायर ने लिखा और निर्देशित किया है। इसमें मसाबा गुप्ता की मां नीना गुप्ता और अब उनके पति सत्येंद्र मिश्रा ने भी काम किया है।

कोरोना में हुए बुरे हालात

हाल ही मे एक इंटरव्यू में मसाबा ने खुलासा किया कि एक समय उनके यहां पैसों को लेकर इतनी तंगी हो गई थी कि उनके पास अपने कुक को देने के लिए पैसे नहीं थे। फेय डिसूजा को दिए इंटरव्यू में मसाबा ने कहा,साल 2020 जब कोविड इंडिया आया वो साल मेरे लिए सबसे बेकार था। ये मेरे लिए इतना खराब समय था कि मेरे पास अपने कुक को देने के लिए 12 हजार रुपये नहीं थे। इसके बाद लॉकडाउन हुआ और हमें लगा कि ये दो से तीन दिन में हट जाएगा, फिर ये 14 दिन बढ़ गया। इन 14 दिनों में मेरी जिंदगी बदल गई।

यह भी पढ़ें: जब Masaba Gupta की स्किन को लोगों ने किया ओम पुरी से कंपेयर, मां बोलीं - एक्ट्रेस नहीं बन पाओगी

मसाबा ने उन्हें मास्क बनाने के लिए कहा

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि यह मार्च का अंत या अप्रैल की शुरुआत थी जब मेरे बिजनेस हेड ने मुझसे कहा कि अब पैसे नहीं हैं। सब खत्म हो गया है। कोई भी कुछ नहीं खरीद रहा है।’ फैशन उस समय अपने सबसे निचले स्तर पर था। उस समय मैंने अपने कारीगरों को बोली की वो बचे हुए फैब्रिक से मास्क बनाना शुरू करें।

कॉल के बाद रोने लगीं मसाबा

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं हर कॉल के बाद रोती थी। लेकिन मेरा बिजनेस हेड कॉन्फिडेंट था, वो कहता था कि कुछ ना कुछ काम जरूर कर जाएगा। हमने 2 महीनों में अपने 5 स्टोर्स बंद किए जिनमें से कुछ फ्रेंचाइज थे। मुझे लगता है कि मेरे बैंक खाते में लगभग 2 लाख रुपये थे। इसलिए हमने सोचा कि हम इसे बनाए रखेंगे, मास्क बनाते रहेंगे और अपना ध्यान केंद्रित रखेंगे और अपने घाटे को कम करेंगे।’

मसाबा ने साल 2023 में सत्यदीप मिश्रा से दूसरी शादी की। इसके बाद साल 2024 अप्रैल में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। एक्ट्रेस बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: 'बच्चा सांवला नहीं होना चाहिए', प्रेग्नेंट Masaba Gupta का गोरे बेबी के लिए मिली सलाह पर फूटा गुस्सा