Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Masaba Gupta की स्किन को लोगों ने किया ओम पुरी से कंपेयर, मां बोलीं - एक्ट्रेस नहीं बन पाओगी

Neena Gupta की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) मां बनने वाली हैं। फिलहाल एक्ट्रेस इस समय प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई अहम बातें बताई जब उन्हें अपनी स्किन को लेकर ट्रोल किया जाता था। मसाबा ने ये भी बताया कि उन्होंने कभी एक्टिंग को करियर विकल्प के तौर पर नहीं देखा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 15 Sep 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
मसाबा गुप्ता को किया जाता था ट्रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। नीना गुप्ता की बेटी और जानी मानी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द सत्यदीप मिश्रा के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। बता दें कि मसाबा नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि लोग उन्हें कई उनके स्किन कलर और मुंहासों की वजह से बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता था। उन्होंने बताया कि उनसे कहा जाता था कि तुम्हारा स्किन ओम पुरी के जैसा है।

मसाबा गुप्ता को किया गया ट्रोल

फेय डिसूजा को दिए इंटरव्यू में मसाबा ने एक घटना को याद करते हुए कहा कि एक बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करने की सोची जिसमें उन्होंने कोई फिल्टर नहीं लगाया था। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इस वीडियो के बाद से एक्ट्रेस को बहुत ही ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: 'बच्चा सांवला नहीं होना चाहिए', प्रेग्नेंट Masaba Gupta का गोरे बेबी के लिए मिली सलाह पर फूटा गुस्सा

लोगों ने किया बॉडी शेम

इस पर किसी ने कमेंट किया, ‘आप मेकअप ब्रांड के साथ क्या कर रहे हैं, आपकी स्किन तो ओम पुरी जैसी है।’ इस पर उन्होंने थोड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि किसी को ओम पुरी की एक्टिंग के अलावा अन्य किसी बात पर चर्चा करने का कोई अधिकार नहीं है। लोग कई बार सिर्फ आपके चेहरे का कलर और दाग धब्बे देखते हैं। इसलिए मुझे सक्सेफुल होने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है। मैं उम्मीद करती हूं कि 10 साल बाद वो मेरे दाग से आगे और कुछ देख पाएंगे।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां नीना गुप्ता ने उनसे इंडस्ट्री ज्वाइन करने से मना किया था। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री भी इसी तरह काम करती है और लोग आपको आपके चेहरे और सुंदरता से तोलते हैं। नीना गुप्ता ने कहा,'तुमको हमेशा लीक से हटकर माना जाएगा। हो सकता है कि तुम्हें नेगेटिव रोल ऑफर हों इसलिए तुम लीड एक्ट्रेस कभी नहीं बन पाओगी।'

यह भी पढ़ें: डेढ़ साल की उम्र में Masaba ने बचाई थी मां Neena Gupta की जान, Panchayat की मंजू देवी के दिलचस्प किस्से