Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan: बिग बॉस के बाद बुलंदियों पर एमसी स्टैन के सितारे, यहां भी बने विनर, देखते रह गए फैंस

MC Stan बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अब तक उन्हें कई पब्लिक अपीयरेंस में देखा जा चुका है। शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा देखा गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 24 Feb 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of MC Stan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एमसी स्टैन म्यूजिक की दुनिया में जाना माना नाम हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 16 के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है। स्टैन पेशे से रैपर हैं और अब तक उन्होंने कई ऐसे गाने गाए हैं, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही चली गई। बिग बॉस खत्म होने के बाद उनका करियर और ज्यादा बुलंदियों पर है।

हाल ही में मुंबई में लोकमत डिजिटल क्रिएटर्स अवॉर्ड नाइट का आयोजन किया गया। इस दौरान टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। रैपर एमसी स्टैन ने भी इस हसीन शाम में शिरकत की।

बिग बॉस 16 के जीता एमसी स्टैन ने जीता यह अवॉर्ड

एमसी स्टैन ने इस अवॉर्ड नाइट में अपने कुछ रैप सॉन्ग्स लोगों को सुनाए। कुल मिलाकर सितारों से सजी इस शाम में एमसी स्टैन ने अपनी क्रिएटिविटी के जरिये और कूल बना दिया। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि वह यहां से अवॉर्ड जीतकर भी वापस आए। एमसी स्टैन को म्यूजिक सेंसेशन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है।

View this post on Instagram

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

स्टैन ने इन अचीवमेंट्स की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह अवॉर्ड उन्हें उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने दिया है। इस अवॉर्ड फंक्शन में हमेशा की तरह स्टैन ने ब्लैक आउटफिट और सिल्वर ज्वेलरी को पहना। उन्होंने सिल्वर चेन और इसी कलर की बड़ी-बड़ी अंगूठी पहनी और काले रंग का गॉगल्स लगाकर वह यह अवॉर्ड लेने पर स्टेज पर आए।

सितारों से सजी रही लोकमत अवॉर्ड की शाम

लोकमत अवॉर्ड नाइट में 'लॉक अप' (Lock Upp) शो के विनर मुनव्वर फारुखी भी पहुंचे। वह एमसी स्टैन के अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा बिग बॉस 13 से फेमस हुईं शहनाज गिल ने भी इस अवॉर्ड नाइट में शिरकत की।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: ब्लैक स्ट्रिप वाली ड्रेस पहने उर्फी ने कराया सबसे बोल्ड फोटोशूट, डर्टी लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui को नहीं मिलेगी बच्चों की कस्टडी? पत्नी आलिया ने दर्ज कराई दुष्कर्म की शिकायत