Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सेट पर सुनाते थे डर्टी जोक्स', Meenakshi Seshadri ने शेयर किया Vinod Khanna से जुड़ा किस्सा

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने करियर के पीक पर इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। अब वह यूएसए से वापस इंडिया आ गई हैं। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ और जिन स्टार्स के साथ काम किया उन्हें लेकर बात की है। वहीं एक्ट्रेस ने विनोद खन्ना से जड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 12 Aug 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 80 और 90 के दशक में कई एक्ट्रेस का बॉलीवुड पर राज था और इनमें से एक नाम मीनाक्षी शेषाद्रि का भी था। उन्होंने अपने समय में बी टाउन के कई स्टार्स के साथ जैसे अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, सनी देओल और विनोद खन्ना के साथ बेहतरीन फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस की जोड़ी को लोगों ने लगभग हर स्टार के साथ पसंद किया।

हालांकि, अपने करियर के पीक पर आकर मीनाक्षी ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और यूएसए में बस गईं। अब लगभग 28 साल बाद उन्होंने वापसी की है और एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की हैं। इसी में उन्होंने विनोद खन्ना के साथ अपनी केमिस्ट्री का भी जिक्र किया।

यह भी पढ़ें: 'दामिनी' के वक्त राजकुमार संतोषी ने Meenakshi Seshadri को किया था प्रपोज, एक 'इनकार' ने दांव पर लगा दिया था करियर

सेट पर सुनाते थे डर्टी जोक्स

मीनाक्षी शेषाद्रि और विनोद खन्ना ने साथ में 'सत्यमेव जयते', 'जुर्म', 'पुलिस', 'मुजरिम', 'क्षत्रिय' और 'हमशक्ल' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने लेहरें रेट्रो के साथ बात करते हुए अभिनेता के साथ काम करने से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

Photo Credit: Meenakshi Seshadri/Instagram

एक्ट्रेस ने शेयर किया कि मेरी और विनोद खन्ना की केमिस्ट्री कमाल की थी। जब मैं उनके साथ शूटिंग करती थी, तो मेरे पापा सेट पर आना बहुत पसंद करते थे और लंच के दौरान हम तीनों बैठकर डर्टी जोक्स किया करते थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विनोद खन्ना बहुत ही चिल इंसान थे। कैसे वह अपने करियर के टॉप पर आश्रम चल जाते हैं और फिर जब आते हैं तो शानदार कमबैक भी करते हैं।

आइटम सॉन्ग करना चाहती हैं एक्ट्रेस

बता दें कि उन्होंने इसी इंटरव्यू में यह इच्छा जाहिर की है कि वो अब एक आइटम सॉन्ग करना चाहती हैं। मीनाक्षी ने कहा कि मैं उस सोच को तोडना चाहती हूं कि आइटम सॉन्ग करने के लिए आपकी उम्र 20 साल होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 'उन्होंने मुझे किस किया और...' जब मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ रोमांटिक हुए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा