Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उन्होंने मुझे किस किया और...' जब मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ रोमांटिक हुए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

सनी देओल (Sunny Deol) ने 80 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री ली थी। वह उस दौर के टॉप एक्टर्स में से एक थे। उनका एक्शन और डायलॉग डिलीवरी काफी पसंद किया जाता था। इन मूवीज के अलावा उन्होंने कुछ रोमांटिक फिल्मों में भी काम किया जिसमें से उनकी एक मूवी मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ 1987 में आई डकैत थी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 03 Jun 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
मीनाक्षी शेषाद्रि और सनी देओल. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने जितना भी काम किया, उनकी फिल्मों और एक्टिंग को बॉक्स ऑफिस पर खूब सराहना मिली। मीनाक्षी ने 'पेंटर बाबू' से डेब्यू किया था, मगर उन्हें पहचान 'हीरो' से मिली। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। इसके बाद मीनाक्षी के पास फिल्मों की लाइन लग गई। 

तमाम हिट फिल्मों में मीनाक्षी ने किया था काम

मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने अपने करियर में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे एक्टर्स के साथ काम किया। उनकी तमाम हिट फिल्मों में एक फिल्म 1987 में रिलीज हुई 'डकैत' है, जिसमें उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) के साथ काम किया। 

सनी देओल के साथ था मीनाक्षी का किसिंग सीन

इस मूवी में मीनाक्षी का सनी देओल के साथ एक किसिंग सीन था, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू में कुछ खुलासा किया है। उन्होंने अपनी पहली मूवी सनी देओल के साथ करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक्टर के नेचर के बारे में कुछ खुलासा किया। 

सनी ने सच में किया था मीनाक्षी को किस

जूम को दिए इंटरव्यू में मीनाक्षी शेषाद्रि ने बताया कि सनी के साथ किसिंग सीन करने को लेकर वह कितनी नर्वस थीं। उन्होंने कहा, ''हम दोनों ने एक रोमांटिक गाना किया, जिसमें हम एक नांव में थे और गाना शुरू होने से पहले उन्होंने मुझे किस किया। यह सच में किस था। यह मेरे लिए थोड़ा परेशान करने वाला था क्योंकि मैं बहुत रूढ़िवादी हूं।''

कैसा था सनी देओल का नेचर?

इसके अलावा मीनाक्षी ने सनी देओल को लेकर भी खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि वह जेंटलमैन हैं। सीन देओल इतने सहज थे कि उनके साथ काम करना आसान हो गया था।

मीनाक्षी ने बताया, ''सब कुछ इतनी आसानी से हो गया और मुझे लगता है कि यही वजह है कि मैंने उनके साथ जितनी भी फिल्में कीं, उनमें हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग और समझ रही।"

सेंसर बोर्ड ने चला दी थी कैंची

इस सीन को करने पर मीनाक्षी को थोड़ा असहज जरूर महसूस हुआ था, मगर जब ये फिल्म रिलीज हुई, तो ये सीन नहीं दिखाया गया। सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर कैंची चला दी थी।

मीनाक्षी और सनी ने इन फिल्मों में किया है काम

मीनाक्षी और सनी ने 'दामिनी', 'घायल', 'घातक' सहित कई और फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: Preity Zinta की सबसे मुश्किल फिल्म है Lahore 1947, शूटिंग खत्म करने के बाद एक्ट्रेस ने कही ये बात