Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meera Chopra Wedding: मिस से मिसेज बनीं मीरा चोपड़ा, सब्यसाची के लाल जोड़े में अप्सरा लगीं प्रियंका की बहन

Meera Chopra ने अपने प्यार रक्षित केजरीवाल से शादी कर ली है। अभिनेत्री ने राजस्थान के जयपुर में रक्षित के साथ सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। अभिनेत्री ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। प्रियंका चोपड़ा की बहन लाल रंग के जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 12 Mar 2024 08:18 PM (IST)
Hero Image
मीरा चोपड़ा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Meera Chopra Wedding Photos: प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बाद मीरा चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। अभिनेत्री ने 40 साल की उम्र में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल (Rakshit Kejriwal) के साथ सात फेरे लिए। अभिनेत्री की शादी से पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

मीरा चोपड़ा 12 मार्च 2024 को जयपुर में रक्षित केजरीवाल के साथ शादी के बंधन में बंधीं। 11 मार्च से अभिनेत्री की शादी की रस्में शुरू हो गई थीं। मेहंदी, संगीत और हल्दी के बाद शाम को मीरा ने रक्षित के साथ सात वचन लिए। ग्रैंड वेडिंग से कपल की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रक्षित की हुईं मीरा चोपड़ा

मीरा चोपड़ा ने शादी के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दूल्हेराजा रक्षित के साथ वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। फोटो सीरीज में ब्राइडल एंट्री से वरमाला तक की झलकियां हैं। पहली फोटो रक्षित और मीरा के वरमाला की है। अभिनेत्री ने अपने पति को छेड़ने के लिए अपना सिर पीछे किया, ताकि रक्षित वरमाला डाल न सके। 

मीरा चोपड़ा ने ली शानदार ब्राइडल एंट्री

दूसरी तस्वीर भी वरमाला की है, जिसमें फाइनली रक्षित ने अपनी लेडी लव को माला पहना दी। एक फोटो मीरा की ब्राइडल एंट्री की है। 'द हैप्पिएस्ट' ब्राइड ने नाचते हुए ब्राइडल एंट्री ली। एक तस्वीर वरमाला के बाद की है, जिसमें दोनों खुशी-खुशी कैमरे की ओर पोज दे रहे हैं और उन पर फूलों की बारिश हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, "अब हमेशा के लिए खुशियां, झगड़े, हंसी, आंसू और जीवन भर की यादें। हर जनम तेरे साथ।" फ्रेंड्स से सेलेब्स ने मीरा को शादी की बधाइयां दी हैं।

यह भी पढ़ें- Meera Chopra के हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी, आज बनेंगी Rakshit Kejriwal की दुल्हन

सब्यसाची के लिबास में सजीं मीरा चोपड़ा

बॉलीवुड में आजकल दुल्हनें पेस्टल कलर्स के आउटफिट में शादी कर रही हैं, लेकिन मीरा ने पुरानी परम्परा को बनाए रखते हुए लाल जोड़े में सजना चुना। वह सब्यसाची के लाल लहंगे में रॉयल दुल्हन लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को भारी चोकर, इयररिंग्स, मांग टीका, नथ, कलीरा और लाल चूड़ियों से पूरा किया। दुल्हन के अवतार में मीरा बहुत ही सुंदर लग रही हैं। वहीं, रक्षित ऑफ-व्हाइट शेरवानी में अपनी लेडी लव के साथ जच रहे हैं।

यह भी पढ़ें- चचेरी बहन Parineeti Chopra से खास अच्छा नहीं Meera Chopra का रिश्ता, बोलीं- ''मैं ज्यादा क्लोज नहीं''