Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lockdown में इस एक्ट्रेस का आर्थिक तंगी से हुआ बुरा हाल, चिरंजीवी ने बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना वायरस की इस महामारी का असर हर स्तर के लोगों पर देखने को मिल रहा है। इस खतरनाक वायरस से जहां हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही हैं वहीं इसकी बहुत से लोगों को आर्थिक मार भी झेलनी पड़ रही है।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Wed, 19 May 2021 03:31 PM (IST)
Hero Image
साउथ फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार चिरंजीवी , Instagram: chiranjeevikonidela

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की इस महामारी का असर हर स्तर के लोगों पर देखने को मिल रहा है। इस खतरनाक वायरस से जहां हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही हैं, वहीं इसकी बहुत से लोगों को आर्थिक मार भी झेलनी पड़ रही है। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण बहुत से लोग अपनी नौकरियां गवां चुके हैं। इनमें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले छोटे कलाकार और वर्कर्स भी शामिल हैं।

इस बीच इन दिनों साउथ सिनेमा की मशहूर और वरिष्ठ अभिनेत्री पावला श्यामला आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। जिसके चलते उन्हें अपनी जिंदगी का हर दिन काटना भारी होता जा रहा है। इतना ही नहीं 70 वर्षीय पावला श्यामला को अपनी बेटी के इलाज के लिए हर महीने 10 हजार रुपये खर्च करने पड़ते हैं। काम न होने की वजह से उन्हें अपना घर चलाना मुश्किल हो गया है और वह आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।

ऐसे में उनकी मदद के लिए साउथ फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार चिरंजीवी आगे आए हैं। उन्होंने पावला श्यामला की 1,01,500 रुपये से आर्थिक मदद की है। इस बात की जानकारी चिरंजीवी के प्रवक्ता सुरेश कोंडेती ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुरपरस्टार की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में चिरंजीवी पावला श्यामला को अपने हाथों से 1,01,500 रुपये का चेक देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुरेश कोंडेती ने अभिनेता की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की हैं।

— Suresh Kondeti (@santoshamsuresh) May 18, 2021

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेगास्टार चिरंजीवी गुरू ने दिग्गज अभिनेत्री पावला श्यामला को 1,01,500 की आर्थिक मदद की है, जो अपने घर चलाने के लिए संघर्ष कर रही हैं।' सोशल मीडिया पर यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। चिरंजीवी और पावला श्यामला के फैंस उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अभिनेता की इस काम के लिए तारीफ भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं चिरंजीवी ने पावला श्यामला का मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एमएए) में नाम नामांकित किया और अब उन्हें 6,000 रुपये की मासिक पेंशन भी मिलेगी।

आपको बता दें कि पावला श्यामला साउथ सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 250 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया और दर्शकों के दिलों को जीता है। पावला श्यामला की ज्यादातर कॉमेडी फिल्में रही हैं। उन्हें बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाना जाता है। पावला श्यामला ने साउथ सिनेमा के लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है।