Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mehul Choksi ने सुनील शेट्टी और अनुराग कश्यप की फिल्म फाइल नंबर 323 को भेजा नोटिस, निर्माता ने किया पलटवार

Mehul Choksi Notice To File Number 323 मेहुल चौकसी ने फिल्म फाइल नंबर 323 के निर्माता और निर्देशक को एक नोटिस जारी किया है। इसके साथ उन्होंने दोनों से सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगने के लिए कहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 16 Nov 2022 09:59 PM (IST)
Hero Image
Mehul Choksi Notice To File Number 323: मेहुल चौकसी देश छोड़कर भाग गए है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mehul Choksi Notice To File Number 323: फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी और निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म फाइल नंबर 323 को मेहुल चौकसी ने नोटिस भेजा है। यह फिल्म विवादों से भरी है और इसका विषय काफी गंभीर है। यह फिल्म भारत के भगोड़े मेहुल चोकसी, विजय माल्या और नीरव मोदी पर आधारित है, जिन पर वित्तीय गड़बड़ियां करने के आरोप लगे हैं।

मेहुल चौकसी ने फाइल नंबर 323 के निर्माता और निर्देशक को नोटिस जारी किया है

अब बिजनेसमैन मेहुल चौकसी ने फाइल नंबर 323 की रेफरेंस के आधार पर निर्माता और निर्देशक को नोटिस जारी किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह फिल्म उनकी छवि को खराब कर सकती है। मेहुल चौकसी ने अपने वकील आयुष जिंदल के माध्यम से फिल्म के निर्देशक कार्तिक के और निर्माता काजोल दास और पार्थ रावल को नोटिस जारी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

यह भी पढ़ें: Hum Aapke Hain Koun दर्शकों को पहले सप्ताह में नहीं आई थी पसंद, प्रीमियर पर बीच शो से निकले थे लोग

नोटिस के माध्यम से निर्माताओं से सार्वजनिक क्षमा मांगने की भी मांग की गई है

नोटिस में कहा गया है फिल्म प्रोड्यूर्स नोटिस मिलने के 72 घंटों के भीतर फिल्म पर काम रोक दें। इसके अलावा इस नोटिस के माध्यम से निर्माताओं से सार्वजनिक क्षमा मांगने की भी मांग की गई है। इस बारे में जब काजोल दास और पार्थ रावल से बात की गई, तब उन्होंने कहा, 'जिन्होंने भारत के आम आदमी का पैसा लूटा है और देश छोड़कर भाग गए हैं और विदेशों में जाकर छुपे हुए हैं। वह हमें नोटिस जारी कर रहे हैं। हम तथ्यों के आधार पर कहानी प्रस्तुत करेंगे। हमारी फिल्म किसी की छवि को खराब नहीं करती है। यह बहुत ही रिसर्च करके फैक्ट के आधार पर बनाई जाएगी।'

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia के बिजनेसमैन पति से मिलिए, देखकर उड़ जाएंगे होश, देखें तस्वीरें

नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और विजय माल्या को भारत वापिस लाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है

अब देखना यह है कि मेहुल चौकसी इस पर क्या एक्शन लेते है। गौरतलब है कि नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और विजय माल्या को भारत वापिस लाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by IMDb India (@imdb_in)