Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘मेरे पास दो-दो मां हैं’, एंग्री यंग मैन के ट्रेलर लॉन्च में Salman Khan ने कहीं ये बात, सलीम खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी आने वाली मूवी सिंकदर की शूटिंग शुरू की है। सोशल मीडिया पर सेट से कुच फोटोज भी वायरल हुई थी। फिल्म की शूटिंग के बीच अभिनेता मंगलवार को सलीम खान और जावेद अख्तर की डॉक्यू-सीरीज एंग्री यंग मैन के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान एंग्री यंग मैन के ट्रेलर (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मंगलवार की शाम मुंबई में कई बड़े सितारों के नाम रही। आज सलीम खान और जावेद अख्तर की डॉक्यू-सीरीज़, एंग्री यंग मैन के ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस खास मौके पर सलमान खान भी नजर आए। इसके अलावा फरहान अख्तर और जोया अख्तर भी शामिल हुए।

इस मौके पर सबने मिलकर काफी मोज मस्ती की। इस दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद हर शख्स की चेहरे पर हंसी आ गई।

सलमान को पसंद पिता का ये फेमस डॉयलॉग

बॉलीवुड में जब-जब मशहूर राइटर्स की बात आती है तो सबसे पहले सलीम और जावेद की जोड़ी का ख्याल आता है। इस जोड़ी ने पर्दे पर कई फिल्मों के मशहूर डायलॉग्स लिखे है, जिसमें फिल्म ‘दीवार’, ‘शोले’ भी शामिल है। ऐसे में सलमान खान ने पिता की फिल्म ‘दीवार’ का आइकॉनिक डायलॉग ट्रेलर इवेंट में बोल डाला और वो भी अपने ही अंदाज में।

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन से ज्यादा पैसे कमाती थी Salim-Javed की जोड़ी, राजेश खन्ना भी थे कोसों दूर

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सलमान से पूछा गया कि उन्हें इस बेहतरीन जोड़ी का सबसे फेमस डॉयलॉग कौन सा अच्छा लगता है तो उन्होंने बिना कुछ सोचे जवाब दिया, ‘मेरे पास मां है वो भी दो-दो। ये सुन सलीम खान और जावेद अख्तर हंस पड़े। इस बीच फरहान का पसंदीदा डायलॉग है, "डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है।"

सलीम खान ने की दो शादियां 

बता दें, सलीम खान ने 1964 में सलमा खान से शादी की और उनके चार बच्चे हुए - सलमान, अरबाज, सोहेल और अलवीरा। इसके बाद उनका दिल हेलेन पर आया और उन्होंने साल 1981 में हेलेन से शादी की। सलीम खान दोनों बीवीयों के साथ एक ही घर में रहते हैं।

क्या है डॉक्यूमेंट्री की कहानी 

आपको बता दें, इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज को सलमान खान, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती ने मिलकर तैयार किया है। ये सीरीज हिंदी सिनेमा के मशहूर लेखक जोड़ी सलिम-जावेद के जीवन को दर्शाने वाली है। ये 20 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- सलीम-जावेद का तीन दशक लम्बा इंटरवल खत्म! मिलकर लिखेंगे एक नई कहानी, क्या बनेगी 23वीं ब्लॉकबस्टर?