Move to Jagran APP

Merry Christmas: विजय सेतुपति ने Katrina संग काम करने का अनुभव किया शेयर, एक्ट्रेस के साथ पहली मुलाकात को किया याद

इन दिनों कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस सुर्खियों में बनी हुई है। जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है जिसका इंतजार हर कोई कर रहा है। ऐसे में अब फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने कटरीना कैफ के साथ काम करने को लेकर अपने अनुभव और उनके साथ पहली मुलाकात का किस्सा याद किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 04 Jan 2024 10:45 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ और विजय सेतुपति (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में मेकर्स से लेकर इस फिल्म के स्टार्स तक मूवी को जमकर प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। अब एक इवेंट में विजय ने कटरीना के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की और साथ ही उनकी सुंदरता और संवेदनशीलता की भी तारीफ की है।

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति के फैंस न सिर्फ, फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं, बल्कि दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री देखने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Nazar Teri Toofan Out: 'मैरी क्रिसमस' का गाना 'नजर तेरी तूफान' रिलीज, कटरीना-विजय की केमिस्ट्री ने जीता दिल

विजय सेतुपति ने की कटरीना की तारीफ

फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की टीम आज 4 जनवरी को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जुटी, जिसमें कटरीना कैफ के साथ काम करने को लेकर विजय सेतुपति ने अपने अनुभव शेयर किए। विजय ने खुलासा किया कि यह सहयोग अनएक्सपेक्टेड था। इसके बाद उन्होंने पहले दिन उनसे मिलने पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि 'मान लीजिए कि अगर मेरे अंदर कोई और व्यक्ति होता जो बाहर आकर डांस कर सकता है, तो उसने कैटरीना के सामने डांस किया होता'।

इसके आगे विजय ने कटरीना की सराहना करते हुए उनके किरदार पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि वह उल्लेखनीय समर्पण का प्रदर्शन करते हुए कई सवालों और व्यापक चिंतन पर गहराई से विचार करती हैं। उनके विचारशील दृष्टिकोण के साथ विजय ने उनकी अनुकूलनशीलता और समझ की तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह न केवल खूबसूरत हैं, बल्कि समझदार भी हैं, ऐसा मेरा मानना है।

कब आएगी 'मैरी क्रिसमस'

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की शानदार जोड़ी के साथ-साथ इस फिल्म में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद सहित कई दमदार कलाकार हैं, जबकि राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर इसमें खास कैमियो भूमिका निभाने वाले हैं। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: पति Vicky Kaushal संग कटरीना कैफ ने मनाया न्यू ईयर, अब इस काम की तैयारी में जुटीं 'मैरी क्रिसमस' एक्ट्रेस