Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif इस बॉलीवुड हसीना को मानती थीं मॉडलिंग रोल मॉडल, Salman Khan से है खास कनेक्शन

Merry Christmas कटरीना कैफ इस समय अपनी आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस के प्रमोशन में लगी हुई हैं। कुछ दिन पहले इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे फैंस ने काफी सराहा है। इस बीच कटरीना कैफ ने अपने मॉडिलिंग के दिनों को याद कर इस बात का खुलासा किया है कि मॉडिलिंग में उनका रोल मॉडल कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस थी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Dec 2023 09:30 PM (IST)
Hero Image
ये एक्ट्रेस थीं कटरीना कैफ की मॉडलिंग रोल मॉडल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Katrina Kaif On Malaika Arora: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें कटरीना कैफ का नाम जरुर शामिल होगा। कटरीना वो एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों में अपनी कमाल की एक्टिंग और रियल लाइफ में बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

इस समय कटरीना अपनी आने वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने मॉडिलिंग के दिनों को याद करते हुए, इस बात का खुलासा किया है कि मलाइका अरोड़ा वो बॉलीवुड अदाकारा थीं, जिन्हें कटरीना कैफ अपना मॉडलिंग रोल मॉडल मानती थीं।

मलाइका थीं कटरीना कैफ की मॉडलिंग रोल मॉडल

फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के प्रमोशन के दौरान कटरीना कैफ ने हाल ही में मैशेबल इंडिया का लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। जिसके चलते एक्ट्रेस ने उनके मॉडलिंग के दिनों को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर कटरीना ने खुलकर जवाब देते हुए कहा है- ''मैं शुरुआत से एक मॉडल बनना चाहती थीं।

एक्टिंग की दुनिया में आने का मेरा दूर-दूर तक का कोई प्लान नहीं था। मैं बतौर मॉडल अपनी पहचान बनाना चाहती थी। उस समय की टॉप मॉडल मधु स्प्रे और लक्ष्मी मेनन थीं। दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा भी मॉडिलिंग की दुनिया में जाना माना नाम थीं। इन सभी को देखकर मेरे अंदर एक मॉडल बनने की इच्छा जागी।''

इस तरह से कटरीना कैफ ने इस बात का खुलासा किया है कि मॉडलिंग करियर के शुरुआती दिनों में मलाइका अरोड़ा से उनको काफी प्रेरणा मिली। बता दें कि जब कटरीना कैफ का नाम सलमान खान के साथ जोड़ रहा था, तो उस वक्त मलाइका अरोड़ा सलमान के छोटे भाई अरबाज खान की पत्नी थीं।

कटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' का सबको इंतजार

हाल ही में कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड मूवी 'मैरी क्रिसमस' का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। सस्पेंस से भरपूर 'मैरी क्रिसमस' के इस ट्रेलर को ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है, जिसकी वजह से 'मैरी क्रिसमस' के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। बता दें कि 12 जनवरी को 'मैरी क्रिसमस' सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Merry Christmas के लिए तमिल भाषा ने बढ़ा दी थी कटरीना कैफ की मुश्किलें, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा