Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Merry Christmas: 'मैरी क्रिसमस' को लेकर Katrina Kaif ने शेयर किए मजेदार किस्से, बताया कैसे सीखा बाइक चलाना

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस जल्द रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। अब हाल ही में प्रमोशन के बीच फिल्म की कास्ट निर्देशक के साथ मुंबई और उसके आसपास एक रोड ट्रिप पर मैशेबल इंडिया की द बॉम्बे जर्नी में शामिल हुए। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई दिलचप्स किस्से भी शेयर किए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 22 Dec 2023 05:42 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas: श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' जल्द रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी दिखाई देने वाली है। फिल्म की पूरी कास्ट और मेकर्स जमकर इसका प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। अब हाल ही में प्रमोशन के बीच, फिल्म की कास्ट निर्देशक के साथ मुंबई और उसके आसपास एक रोड ट्रिप पर मैशेबल इंडिया की द बॉम्बे जर्नी में शामिल हुए।

कटरीना ने शेयर किया अनुभव

इस इंटरव्यू के दौरान जब होस्ट ने कटरीना से पूछा कि क्या उन्हें रोड ट्रिप पसंद है। इस पर उन्होंने कहा कि 'मैंने जिंदगी ना मिलेगा दोबारा की, वह स्पेन की एक रोड ट्रिप थी। यह जीवन बदलने वाला अनुभव है, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैंने यहां रिक्लेमेशन [बांद्रा] पर थोड़ा बहुत सीखा था, जब आप देर रात तक बाइक चला पाते थे। जब उनसे पूछा गया कि किसने सिखाया, तो उन्होंने कहा कि 'यह एक रहस्य रहेगा'।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas के ट्रेलर ने जीता Alia Bhatt का दिल, एक्ट्रेस ने Katrina Kaif को लेकर लिखी ये बात

View this post on Instagram

A post shared by Tips Tamil (@tipstamilofficial)

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि 'फिर थोड़ा और ज्यादा कुशल होने के लिए, उन्होंने मुझे डुकाटी ट्रेनिंग स्कूल और स्पेन में भेजा जब हम वहां थे। इससे मेरे कौशल में थोड़ी कमी आई। फिल्म की शूटिंग के बाद, जब मैं वापस बंबई आई, तो मुझे बाइक चलाने का बहुत शौक था।

मैंने बांद्रा स्थित अपने घर से दो बार कोशिश की और बस इतना ही। मैंने एक बार कोशिश की और मैं पूरे रास्ते डरता रही। मुझे यह बहुत ही जबरदस्त लगा - ट्रैफिक, सब कुछ बहुत ज्यादा था। दूसरी बार मैंने प्रयास किया, और वह आखिरी बार था जब मैंने प्रयास किया'।

कैसा था मैरी क्रिसमस का ट्रेलर

बता दें कि मैरी क्रिसमस का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत कई क्लिपों के साथ होती है। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, कटरीना का सामना विजय सेतुपति से होता है और वह मजाक में सवाल करती है कि क्या वह अकेला है या क्या उसने उसे देखते ही अपनी शादी की अंगूठी चुपचाप उतार दी थी।

इसके बाद वह जल्द ही, वे उसके घर की ओर जाते हैं और फिर घटनाएं एक अप्रत्याशित मोड़ लेती हैं। यह कहानी एक रात के दौरान एक दिलचस्प और रहस्यपूर्ण डार्क थ्रिलर की तरह सामने आती है।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas Trailer: कटरीना कैफ-विजय सेतुपति की केमिस्ट्री देख सब भूल जाएंगे आप, होश उड़ा देगा सस्पेंस