Move to Jagran APP

Merry Christmas: कटरीना कैफ ने किया था Vijay Sethupathi को गूगल पर सर्च, फिल्म की रिलीज से पहले शेयर किया किस्सा

Katrina Kaif On Vijay Sethupathi कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म मैरी क्रिसमस का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में एक किस्सा शेयर किया है। कटरीना ने बताया कि उन्होंने मैरी क्रिसमस में कास्ट होने के बाद अपने को-स्टार विजय सेतुपति को गूगल पर सर्च किया था। यह किस्सा काफी वायरल हो रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ विजय सेतुपति (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Katrina Kaif On Vijay Sethupathi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में वह पहली बार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी।

अब हाल ही में कटरीना कैफ ने एक बार फिर विजय सेतुपति से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। कुछ समय पहले ही कटरीना ने बताया था कि जब वह पहली बार विजय से मिली तो उनका रिएक्शन कैसा था। अब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने विजय को गूगल पर सर्च किया था।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने साली Isabelle Kaif को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Katrina ने भी लुटाया प्यार

कटरीना ने किया विजय को गूगल पर सर्च

इन दिनों कटरीना कैफ और फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की पूरी टीम मूवी के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इसी बीच बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि 96 में विजय सेतुपति को देखने के बावजूद, उन्होंने अपनी याददाश्त को ताजा करने के लिए उनसे मिलने से पहले उनका नाम गूगल पर सर्च किया।

कटरीना ने कहा, 'मैंने पहली बार फिल्म क्लास ऑफ 83 में देखा था, क्या यह क्लास ऑफ 83 या 83 है? इसके बाद विजय और श्रीराम दोनों ने उन्हें सुधारा और याद दिलाया कि यह 96 है, तो कटरीना ने आगे कहा, 96, क्षमा करें। इसमें कुछ साल लग गए हैं लेकिन... मुझे वास्तव में फिल्म 96 बहुत पसंद आई थी'।

उन्होंने फिल्म में विजय और तृषा के सीन की सराहना की और कहा कि वह अभी भी उन्हें अपने दिमाग में याद करती हैं। उनके अनुसार, दोनों के बीच के सीन 'बहुत अनोखे और बहुत कोमल' थे। इस तरह वह उस फिल्म के अभिनेता से परिचित थी। इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा 'जब उन्हें बताया गया कि विजय फिल्म के लिए चुने गए हैं, तो उन्होंने अपनी याददाश्त को ताजा करने के लिए गूगल पर उनका नाम देखने की बात स्वीकार की।

कब रिलीज होगी फिल्म

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी और कटरीना कैफ, विजय सेतुपति स्टारर यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में इनके अलावा टीनू राज आनंद, संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को हिंदी और तमिल में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas: विजय सेतुपति ने Katrina संग काम करने का अनुभव किया शेयर, एक्ट्रेस के साथ पहली मुलाकात को किया याद