Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Merry Christmas Trailer: कटरीना कैफ-विजय सेतुपति की केमिस्ट्री देख सब भूल जाएंगे आप, होश उड़ा देगा सस्पेंस

Merry Christmas Movie Trailer Release कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार बिग स्क्रीन पर धमाका करने के लिए आ रही है। दोनों जल्द ही श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी सस्पेंस थ्रिलर मूवी मैरी क्रिसमस में साथ नजर आने वाले हैं जिसका शानदार ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। ये छोटा सा ट्रेलर रोमांस के साथ-साथ सस्पेंस से भी भरपूर है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 20 Dec 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ-विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस का ट्रेलर हुआ रिलीज / फोटो- Yotube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas Movie Trailer Release: कटरीना कैफ टाइगर 3 के बाद एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर दस्तक देने के लिए लौट रही हैं। साल 2024 के साथ ही वह अपनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के साथ फिल्मी पर्दे पर लौटेंगी। इस फिल्म में पहली बार फैंस को बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ और साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

जब 'मैरी क्रिसमस' का पहला पोस्टर आया था, तब से ही फैंस कटरीना-विजय की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। अब फाइनली ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि टिप्स फिल्म्स ने फाइनली 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया है, जोकि सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है।

कैसा है मैरी क्रिसमस का ट्रेलर?

मैरी क्रिसमस के 2 मिनट 20 सेकंड के ट्रेलर के साथ ही कटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि ये आपको पुराने एरा में वापस ले जाएगी। इस ट्रेलर की शुरुआत में कटरीना कैफ जहां थोड़े बिंदास स्वभाव की दिखाई गयी हैं, तो वहीं विजय सेतुपति को काफी शांत और शर्मीले स्वभाव का दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Christmas 2023 Movies: बच्चे ही नहीं, बड़ों को भी आएगा मजा! कॉमेडी-थ्रिल से लबालब हैं ये क्रिसमस स्पेशल मूवीज

शुरुआत में कटरीना और विजय सेतुपति के बीच रोमांटिक फिल्माए गए हैं। दोनों की शानदार केमिस्ट्री को देख आपको बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि आप इन दो सुपरस्टार्स को पहली बार ऑनस्क्रीन देख रहे हैं। क्योंकि इस फिल्म के निर्देशन की कमान श्रीराम राघवन ने संभाली है, जो इससे पहले 'बदलापुर' और 'अंधाधुन' जैसी सस्पेंस थ्रिलर बना चुके हैं।

मैरी क्रिसमस में श्रीराम राघवन ने रोमांस तो दिखाया ही, लेकिन साथ ही उन्होंने जैसा सस्पेंस फिल्म में डाला है, वह कटरीना-विजय की 'मैरी क्रिसमस' को थिएटर में देखने की फैंस की बैचेनी को निश्चित तौर पर बढ़ा देगा।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'मैरी क्रिसमस'

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट दो बार बदली जा चुकी है और अब फिल्म को फाइनल डेट मिली है। मैरी क्रिसमस नए साल के दस्तक देते ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी को 2024 को रिलीज हो रही है।

इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, टीनू आनंद जैसे सितारे भी अहम भूमिका में दिखेंगे। इसके अलावा राधिका आप्टे 'मैरी क्रिसमस' में कैमियो कर रही हैं। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा, क्योंकि विजय सेतुपति तमिल सिनेमा के बहुत बड़े सितारे हैं।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas को इसलिए सबसे मुश्किल फिल्म मानती हैं Katrina Kaif, विजय सेतुपति को लेकर कही इतनी बड़ी बात