Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Merry Christmas Release Date: कटरीना-विजय की फिल्म का पोस्टर आउट, 'एनिमल' के 14 दिन बाद थिएटर में आएंगी 'कैट'

Merry Christmas Release Date कटरीना कैफ ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के बाद मेरी क्रिसमस के मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया। कटरीना और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है। ये फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 17 Jul 2023 01:05 PM (IST)
Hero Image
Merry Christmas Release Date Katrina Kaif and Vijay Sethupathi Film Poster Out Release in Theater on 15th December/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Merry Christmas Release Date: कटरीना कैफ की लास्ट रिलीज फिल्म 'फोन भूत' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म के बाद से ही वह खुद को मीडिया लाइमलाइट से दूर रख रही थीं। हालांकि, उनके फैंस उन्हें ज्यादा से ज्यादा देखना चाहते थे। 16 जुलाई 2023 को बॉलीवुड की 'कैट' ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया।

अब हाल ही में अपने जन्मदिन के एक दिन बाद ही उन्होंने अपने फैंस को एक ऐसा सरप्राइज दिया, जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे। हाल ही में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का पहला पोस्टर आउट हुआ, जिसके साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया।

कटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' का पोस्टर हुआ रिलीज

टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के हाल ही में दो पोस्टर रिलीज किये गए। कटरीना कैफ और साउथ स्टार विजय सेतुपति के नए दो अलग-अलग पोस्टर्स के साथ ही जॉनी गद्दार, बदलापुर और अंधाधुन के निर्देशक ने अपने फैंस से ये वादा किया कि ये फिल्म उनकी हर फिल्म से अलग और सस्पेंस से भरपूर होगी।

मेकर्स द्वारा आउट किये गए ये दोनों ही पोस्टर पुराने एरा को दर्शाता है। इस पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ओल्ड मुंबई की कहानी को बयां करेगी। आपको बता दें कि कटरीना-विजय स्टारर इस फिल्म को दो अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया, जिसमें सपोर्टिंग एक्टर्स बिल्कुल अलग हैं।

'मेरी क्रिसमस' के हिंदी- तमिल में नजर आएंगे अलग-अलग सितारे

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में नजर आएंगे, लेकिन सपोर्टिंग कास्ट अलग-अलग रहेगी। हिंदी में जहां संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कानन और टीनू आनंद काम कर रहे हैं, तो वहीं तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स सपोर्टिंग किरदार निभाएंगे। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परी को चाइल्ड एक्टर के तौर पर इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

एनिमल के 14 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'मेरी क्रिसमस'

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी की अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। पोस्टर रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया। ये फिल्म रणबीर कपूर की एनिमल के ठीक 14 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

रणबीर कपूर की फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी, जबकि उसके बाद 15 दिसंबर 2023 को कटरीना कैफ की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' थिएटर में दस्तक देगी।